×

Ducati Panigale V2 Price: नई ब्लैक-ऑन-ब्लैक कलर स्कीम के साथ डुकाटी पैनिगेल V2 बाईक लॉन्च

Ducati Panigale V2 Price:डुकाटी ने इस बाईक में अपडेट के तौर पर LED लाइटिंग, DRL, स्टॉक स्टीयरिंग डैम्पर, ऑटो-ऑफ इंटीकेटर के साथ LED लाइटिंग जैसे फीचर को शामिल किया है, आइए जानते हैं इससे जुड़े फीचर्स के बारे में

Shalini singh
Published on: 20 April 2024 3:15 PM GMT (Updated on: 20 April 2024 3:16 PM GMT)
Ducati Panigale V2 Price
X

Ducati Panigale V2 Price

Ducati Panigale V2 Price: अपने अनोखे डिज़ाइन, क्लासिक लुक और रोमांचक अनुभव के लिए दुनिया भर में अपनी खास पहचान कायम रखने वाली दोपहिया वाहन निर्माता डुकाटी जल्द ही अपने लाइनअप में एक और वेरिएंट को शामिल करने जा रही है। इस कड़ी में कंपनी ने अपनी पैनिगेल V2 बाइक में एक नई ब्लैक-ऑन-ब्लैक कलर स्कीम के साथ एक वेरिएंट को जोड़ा है। कंपनी ने इस न्यू वेरिएंट के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। डुकाटी ने इस बाईक में अपडेट के तौर पर LED लाइटिंग, DRL, स्टॉक स्टीयरिंग डैम्पर, ऑटो-ऑफ इंटीकेटर के साथ LED लाइटिंग जैसे फीचर को शामिल किया है। नई कलर स्कीम के साथ डुकाटी पैनिगेल V2 को कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया गया है।

पैनिगेल V2 बाईक फीचर्स

डुकाटी पैनिगेल V2 में शामिल फीचर्स में 5-स्पोक 17-इंच के अलॉय व्हील और ब्रेकिंग के लिए सेमी-फ्लोटिंग डिस्क की सुविधा मिलती है। वहीं इस प्रीमियम बाईक में इंजन ब्रेक कंट्रोल EVO और ऑटो टायर कैलिब्रेशन, एक 4.3-इंच की TFT कलर स्क्रीन, राइडिंग मोड्स, बॉश कॉर्नरिंग ABS EVO, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल EVO 2, डुकाटी व्हीली कंट्रोल EVO जैसे अत्याधुनिक सुविधाओं को इसमें शामिल किया गया है। इन फीचर्स के अलावा सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म, मोनोकोक एल्यूमीनियम फ्रेम, सस्पेंशन के लिए आगे एडजेस्टेबल शोवा BPF फोर्क्स और पीछे एडजेस्टेबल स्टॉक यूनिट जैसे राइडर जैसे बेहतरीन राइडिंग अनुभव प्रदान करने वाले फीचर्स को इसमें जोड़ा गया है। इस बाईक में मौजूद खास सुविधाजनक फीचर्स में एंटी-थेफ्ट तकनीक, GPS मॉड्यूल, डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम और डुकाटी डेटा एनालाइजर+ का विकल्प भी उपलब्ध है।

पैनिगेल V2 बाइक पावरट्रेन

इटालियन बाईक पैनिगेल V2 में शामिल धाकड़ प्रदर्शन करने में सक्षम सुपरक्वाड्रो 955cc, L-ट्विन इंजन को जोड़ा गया है। जो 10,750rpm पर 152bhp की पावर और 9,000rpm पर 104Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता से लैस है।ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा है, जो डुकाटी क्विक शिफ्ट के साथ आता है।इसमें GPS मॉड्यूल, डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम (DMS) और एंटी-थेफ्ट के साथ डुकाटी डेटा एनालाइजर+ (DDA+) का विकल्प भी दिया है।

पैनिगेल V2 बाईक कीमत

डुकाटी कंपनी की इस नई कलर स्कीम से लैस बाईक की कीमत की घोषणा अप्रैल महीने के अंत किए जाने की बात सामने आ रही है। मौजूदा रेड कलर स्कीम की एक्स-शोरूम कीमत ₹20.68 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story