×

Maruti Suzuki Fronx: मारुति फ्रोंक्स में शामिल हुए कम कीमत पर महंगी गाड़ियों वाले फीचर्स, कीमत होगी इतनी

Maruti Suzuki Fronx: मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के टर्बो वेरिएंट को इससे पहले कॉस्मेटिक अपडेट के साथ लांच किया जा चुका है।

Jyotsna Singh
Published on: 22 Jun 2024 10:50 AM GMT
Maruti Suzuki Fronx
X

Maruti Suzuki Fronx

Maruti Suzuki Fronx: भारतीय ऑटो बाजार में कई दिग्गज ऑटोमेकर कंपनियां अपने वाहनों के अपडेटेड मॉडलों में एडवांस तकनीक को शामिल कर उन्हें रिलॉन्च कर रहीं हैं। इसी कड़ी में कार निर्माता मारुति सुजुकी ने अपनी बेहद लोकप्रिय कार फ्रोंक्स की बिक्री को प्रमोट करने के लिए कई बेहद लेटेस्ट फीचर्स से लैस कर वेलोसिटी एडिशन को लॉन्च किया है। इस एडिशन के तहत कंपनी ने 14 पेट्रोल और CNG वेरिएंट को बिक्री के लिए उतारा है। मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के टर्बो वेरिएंट को इससे पहले कॉस्मेटिक अपडेट के साथ लांच किया जा चुका है।

वेलोसिटी एडिशन एक्सेसरीज

लांच हुए वेलोसिटी एडिशन में कई अपडेटेड एक्सेसरीज को शामिल किया गया है। प्रीमियम वाहनों में मिलने वाली ये एक्सेसरीज मानक मॉडल की तुलना में कहीं ज्यादा एडवांस हैं। जिनमें खासतौर से फ्रोंक्स डेल्टा, डेल्टा+ और डेल्टा + (O) वेलोसिटी में साइड मोल्डिंग में रेड कलर में तैयार डिजाइनर फ्लोर मैट, रेड इंसर्ट, इल्यूमिनेटेड डोर सिल गार्ड जैसे बेहद क्लासी अपडेट्स मिलते हैं। फ्रोंक्स अल्फा और जेटा वेलोसिटी वेरिएंट में डेल्टा+ ट्रिम पर उपलब्ध सभी एक्सेसरीज के अलावा शानदार नेक्सक्रॉस बोर्डो फिनिश स्लीव सीट कवर इस मॉडल को बेहद खास लुक प्रदान करता है।इसके अलावा इस मॉडल में व्हील आर्च और ग्रिल पर रेड और ब्लैक कलर गार्निश, एक ऊपरी रियर स्पॉइलर एक्सटेंडर, डोर वाइजर, ORVM कवर और टेलगेट गार्निश के साथ फ्रोंक्स 1.2 सिग्मा वेलोसिटी में फ्रंट बंपर, हेडलैंप को शामिल किया गया है।


वेलोसिटी एडिशन फीचर्स

फ्रॉक्स वेलोसिटी एडिशनइन शामिल खूबियों की बात करें तो इस मॉडल में 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, 360-कैमरा वहीं इसके 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर, फ्रोंक्स डेल्टा + वेलोसिटी में नेक्सक्रॉस ब्लैक फिनिश सीट कवर, कार्बन फिनिश इंटीरियर स्टाइलिंग किट और एक 3D बूट मैट जैसे अपडेट्स मिलते हैं।


वेलोसिटी एडिशन कीमत

फ्रॉक्स वेलोसिटी एडिशन को कंपनी ने भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 7.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम में बिक्री के लिए पेश किया गया है।इसके साथ ही इसके टर्बो वेरिएंट पर सीमित अवधि के लिए इसके कीमत भी कम कर दी गई है।



Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story