×

Harley Davidson X440: धाकड़ हार्ले डेविडसन X440 अब पहले से कहीं ज्यादा होगी फीचर लोडेड बाईक, कम्पनी ने इसमें शामिल किए कई बड़े अपडेट्स

Harley Davidson X440: हाल ही में इस कंपनी ने अपनी हार्ले डेविडसन X440 बाईक में कई बड़े अपडेट्स को शामिल किया है। जिसके बाद ये बाईक पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित और सुविधाजनक बाईक के तौर पर मार्केट में उपलब्ध होने के लिए तैयार है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 28 Dec 2023 2:40 AM GMT
Harley Davidson X440
X

हार्ले डेविडसन X440 (photo: social media )

Harley Davidson X440: अमेरिकन कंपनी हार्ले डेविडसन अपनी धाकड़ बाइक्स के लिए खासा मशहूर बाईक मानी जाती है। हार्ले डेविडसन की बाइक प्रीमियम कैटेगरी में आने के साथ ही ऑफ रूट राइड के लिए भी पावरफुल बाईक साबित होती हैं। इस कम्पनी की बाइक के हर वेरिएंट में एक मजबूत बॉडी के साथ ही कई हाईटेक फीचर्स शामिल मिलते हैं। हाल ही में इस कंपनी ने अपनी हार्ले डेविडसन X440 बाईक में कई बड़े अपडेट्स को शामिल किया है। जिसके बाद ये बाईक पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित और सुविधाजनक बाईक के तौर पर मार्केट में उपलब्ध होने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं हार्ले डेविडसन X440 बाईक में शामिल किए गए अपडेट्स के बारे में विस्तार से....

हार्ले डेविडसन देती है ये सुविधाएं

हार्ले डेविडसन कंपनी अपनी बाइक की खरीद पर ग्राहकों कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराती है। जिनमें मुख्यतौर पर PDI किट में ORVMs, हैंडलबार वेट, साड़ी गार्ड, नंबर प्लेट और 2 एग्जॉस्ट हीट शील्ड, एक एंड कैन पर और कैटेलिटिक कन्वर्टर फ्री देती है। इनके अलावा लेग गार्ड, इंजन बैश प्लेट, सेंटर स्टैंड, टूरिंग सीट और एक छोटी विंडशील्ड के लिए इसके ग्राहक को कीमत अदा करनी होती है।


हार्ले डेविडसन X440 फीचर्स

हार्ले डेविडसन X440 के फीचर्स की बात करें तो अभी टेस्टिंग के दौरान मिली जानकारियों के आधार पर पूरी तरह से खुलकर तो इस बाईक के फीचर्स के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता पर मिली झलक के आधार पर इस बाइक में 3.5-इंच TFT डिस्प्ले जैसी सुविधाओं के साथ ही LED लाइटिंग की सुविधा उपलब्ध होगी इसी के साथ USB पोर्ट और ऐप सपोर्ट के साथ राइडर की मदद के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी बेहद शानदार खूबियां उपलब्ध मिलेंगी।


हार्ले डेविडसन X440 के पॉवर इंजन

हार्ले डेविडसन X440 के पॉवर इंजन की खूबियों की बात करें तो ड्यूल-चैनल ABS के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध मिलती है। वहीं सस्पेंशन के लिए आगे KYB अपसाइड-डाउन फोर्क्स और पीछे ट्विन शॉक एब्जॉर्बर शामिल किए गए हैं।

हार्ले डेविडसन X440 बाईक को 440cc, एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस किया गया है।


हार्ले डेविडसन X440 कीमत

हार्ले डेविडसन X440 की कीमत की बात करें तो कम्पनी ने अभी इस बाईक की कीमत का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है लेकिन मिली जानकारियों के आधार पर इस बाइक की शुरुआती कीमत ₹2.4 लाख रुपये एक्स-शोरूम के करीब होने की उम्मीद की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story