Hero Destini Scooter: हीरो मोटोकॉर्प की शानदार माइलेज क्षमता से लैस स्कूटर लॉन्च को तैयार, कीमत होगी इतनी

Hero Destini Scooter: नया हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर को 7 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से स्कूटर के फर्स्ट राइड का आमंत्रण भेजा गया है। जिसे 6-7 सितंबर को आयोजित होगा।आइए जानते हैं नए डेस्टिनी स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में,

Jyotsna Singh
Published on: 20 Aug 2024 11:36 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2024 11:47 AM GMT)
Hero Destini Scooter:
X

Hero Destini Scooter:

Hero Destini Scooter: भारतीय बाजार में दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प जल्द ही शानदार माइलेज क्षमता से लैस अपडेटेड डेस्टिनी 125 स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है। इस स्कूटर को लेकर नई जानकारी सामने आई है।इस दोपहिया वाहन को शानदार लुक देने के लिए कंपनी ने फ्रंट फेसिया में कई बड़े बदलाव किए हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि नया हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर को 7 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से स्कूटर के फर्स्ट राइड का आमंत्रण भेजा गया है। जिसे 6-7 सितंबर को आयोजित होगा।आइए जानते हैं नए डेस्टिनी स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में,

हीरो नए डेस्टिनी फीचर

ऐसे होंगे नए डेस्टिनी के फीचर2024 हीरो डेस्टिनी 125 में मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक बॉक्सी डिजाइन के साथ स्मूथ टेल सेक्शन मिलेगा।अपडेटेड स्कूटर में एक त्रिकोणीय हेडलाइट, एप्रन पर लगे इंटीकेटर्स और शार्प डिजाइन लाइंस के साथ एक पूरी तरह से नए डिजाइन वाला फ्रंट एप्रन होगा।इसके अलावा स्कूटर में एक नया एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, क्यूबी होल, चंकी ग्रैब रेल और एक पिलियन बैकरेस्ट के साथ ऑल-LED लाइटिंग और नए डिजाइन का एग्जॉस्ट मिलने की उम्मीद है।

हीरो डेस्टिनी इंजन

हीरो डेस्टिनी में सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक यूनिट को शामिल किया जाएगा, वहीं ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर में आगे डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक की सुविधा को जोड़ा गया है। हीरो की इस स्कूटर में मौजूदा मॉडल के समान 124.6cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन को शामिल किए जाने की संभावना है। जो 9.12PS की पावर और 10.4Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।


हीरो डेस्टिनी कीमत

भारतीय बाजार में हीरो मोटोकॉर्प ने डेस्टिनी स्कूटर को 86,538 रुपये एक्स-शोरूम कीमत से लगभग 5,000 रुपये अधिक हो सकती है। लॉन्च होने के बाद ये स्कूटर होंडा एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125, TVS ज्यूपिटर 125 को टक्कर देगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story