Hero HF Deluxe Bike: उम्मीद से भी कम कीमत में उपलब्ध है यह बाइक, फीचर्स का भी नहीं कोई तोड़

Hero HF Deluxe Bike: यह बाइक अपने सेगमेंट में बजाज सीटी 100, होंडा सीडी 110 ड्रीम और टीवीएस स्पोर्टस से कम्पीट करती है

Jyotsna Singh
Published on: 27 July 2024 11:07 AM GMT
Hero HF Deluxe Bike:
X

Hero HF Deluxe Bike:

Hero HF Deluxe Bike: देश के मध्यम श्रेणी के उपभोक्ताओं के लिए बाइक्स की दुनिया में एक नई बाइक उतरी है। जिसे हीरो कम्पनी ने पेश किया है। यह बाइक है हीरो एचएफ डीलक्स टू। बाइक का बेस मॉडल 59018 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। बाइक का टॉप मॉडल एच.एफ.डीलक्स सेल्फ एलाय 82094 रुपये ऑन रोड पर आता है। यह बाइक अपने सेगमेंट में बजाज सीटी 100, होंडा सीडी 110 ड्रीम और टीवीएस स्पोर्टस से कम्पीट करती है।

हीरो एचएफ डीलक्स टू बाइक इंजन

इस बाइक में 97.2 सीसी का हाई पावर इंजन ऑफर किया जा रहा है। ये इंजन हाई माइलेज और स्पीड के लिए 7.91 बीएचपी की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।हीरो एचएफ डीलक्स टू बाइक 85 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है। इसमें 11 कलर ऑप्शन और लॉन्ग रूट के लिए 9.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है।बाजार में 100 सीसी इंजन पावरट्रेन की बाइक्स किफायती कीमत और ट्रेंडी लुक्स में ऑफर की जाती हैं। ये बाइक आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट में आती है। कंपनी का दावा है कि हीरो की ये शानदार बाइक सड़क पर 65 किलोमीटर की माइलेज देती है।


हीरो एचएफ डीलक्स टू बाइक फीचर्स

इस बाइक में बड़ी हेडलाइट और स्टाइलिश टेललाइट मिलती है। ये दमदार बाइक 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ अवेलेबल है।बाइक में आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन पावर दिया गया है, जो खराब रास्तों पर स्मूथ राइड देता है। यह बाइक ट्यूबलेस टायर और कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम की सेफ्टी के साथ आती है। हीरो एचएफ डीलक्स में अलॉय व्हील और डिजिटल कंसोल आता है, जो इसे धाकड़ लुक्स देता है।हीरो की इस लाइट वेट बाइक की सीट हाइट 805 एमएम की है, नबाइक का कुल वजन 110 किलो का वजन है। जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है। यह जबरदस्त बाइक अलॉय व्हील के साथ आती है। राइडर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, इसमें एडिशन सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आता है। इस बाइक में छह वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं।


टीवी स्पोर्टस बाईक

वहीं यदि हम टीवी स्पोर्टस की बात करें तो इस बाइक में फ्रंट और रियर दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक आते है। इसमें सिंपल हैंडलबार और स्टाइलिश मीटर दिया गया है। टीवीएस की ये बाइक दो वेरिएंट और 7 कलर ऑप्शन में ऑफर की जा रही है। इस बाइक में 109.7 सीसी का इंजन मिलता है। यह धांसू बाइक 8.18 बीएचपी की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। ये बाइक 10 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है। बाइक में 80 किलोमीटर की हाई माइलेज मिलती है। बाइक में 112 किलोग्राम का वजन है,


टीवी स्पोर्टस कीमत

टीवी स्पोर्टस का बेस मॉडल 59,881 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story