×

Hero Electric Scooter Discount: 31,000 रुपये तक के इयर एंड ऑफर के साथ V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही जबरदस्त छूट, जानिए डिटेल

Hero Electric Scooter Discount: विंग विदा इलेक्ट्रिक V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार छूट का ऑफर पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत कुल 31,000 रुपये तक का इयर एंड डिस्काउंट का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 20 Dec 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 1:45 AM GMT)
discount on V1 electric scooter
X

discount on V1 electric scooter  (photo: social media )

Hero Electric Scooter Discount: चमचमाते वाहनों के लांच की तैयारियों के साथ नए साल के शानदार स्वागत में ऑटोमेकर कंपनिया व्यस्त नजर आ रहीं हैं। इसी क्रम में 2023 के खत्म होने से पहले ये कंपनियां वाहनों के पुराने मॉडल्स के स्टॉक को जल्द से जल्द क्लियर करना चाहती हैं। यही वजह है कि इन दिनों ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई लुभावने ऑफर के साथ स्टॉक क्लीयरेंस सेल का आयोजन कई कंपनियों द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प भी अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन विंग विदा इलेक्ट्रिक V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार छूट का ऑफर पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत कुल 31,000 रुपये तक का इयर एंड डिस्काउंट का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है। यह ऑफर इसी महीने की अंतिम तारीख यानी 31 दिसंबर तक ही मान्य है। सीमित यूनिट्स के साथ पेश किए गए इस ऑफर में यदि वाहनों की कुल बिक्री ऑफर की अंतिम तारीख से पहले ही हो जाती है तो ग्राहकों को मायूस होकर वापस लौटना होगा। क्यूंकि स्टॉक खत्म होने तक ही ये ऑफर लागू है।

हीरो कम्पनी द्वारा पेश किए गए इस ऑफर के तहत नकद और लॉयल्टी छूट, एक्सचेंज बोनस, बैटरी पर एक्सटेंडेड वारंटी जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं।

विदा इलेक्ट्रिक ग्राहकों को दे रही आकर्षक फाइनेंस सुविधा का भी लाभ

विदा इलेक्ट्रिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इयर एंड ऑफर के अंतर्गत सुविधा जनक फाइनेंस स्कीम्स भी पेश कर रही है। जिसके तहत 5.99 प्रतिशत की कम ब्याज दर, लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस चार्ज की जाएगी। ग्राहकों को सुविधाजनक राशि के तौर पर मात्र ₹2,429 रुपये की मासिक किस्त अदा करनी होगी।


विदा V1 इलेक्ट्रिक की खूबियां और इसकी कीमत

हीरो विदा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियों की बात करें तो इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.26 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

ये स्कूटर रेंज के मामले में भी काफी खास है। सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर की रेंज देता है।ये स्कूटर 80 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से 3.2 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।


कम्पनी पेश कर रही ये ऑफर

दिसंबर महीने में स्टॉक क्लीयरेंस सेल के तहत कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे ऑफर की बात करें तो इस महीने ऑफर के तहत विदा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो कंपनी इस पर 8,259 रुपये की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी का फायदा दे रही है।वहीं 2,500 रुपये की कॉर्पोरेट छूट पाने का भी मौका दे रही है। इस दौरान ग्राहक 1,125 रुपये का सब्सक्रिप्शन प्लान भी ग्राहक फ्री में पा सकते हैं। इसके साथ इस स्कूटर की कुल कीमत पर 6,500 की नकद छूट का भी लाभ मिल रहा है। इसी के साथ कम्पनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर कुल ₹5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7,500 की लॉयल्टी डिस्काउंट का डबल मुनाफा कमाने का मौका भी कम्पनी अपने ग्राहकों को दे रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story