×

Honda Cars: जून महीने में 'समर बोनान्जा' ऑफर के तहत होंडा की चुनिंदा कारों पर मिल रही जबरदस्त छूट, जानिए डिटेल

Honda Cars: आइए जानते हैं होंडा समर बोनान्जा ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 4 Jun 2024 8:41 AM GMT
Honda Cars ( Social Media Photo)
X

Honda Cars ( Social Media Photo)

Honda Cars: गर्मी का बढ़ता पारा और हीट वेव जैसे प्रकोप से बचने के लिए इस समय चार पहिया वाहनों की सवारी ही सुरक्षित साबित हो रही है। यही वजह है कि मौसम के बदलते अंदाज को देखते हुए चार पहिया वाहनों की डिमांड में भी इजाफा आया है। इस मौके का फायदा उठाते हुए जापानी कार निर्माता होंडा बिक्री बढ़ाने के लिए जून में 'समर बोनान्जा' ऑफर के तहत अपनी गाड़ियों पर आकर्षक छूट का ऑफर कर रही है। पूरे एक महीने तक चलने वाले प्रमोशनल ऑफर के तहत कंपनी अमेज, सिटी, एलिवेट और सिटी e:HEV जैसे चुनिंदा वाहनों पर ये डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर में ग्राहकों को विदेश घूमने का भी मौका मिल रहा है। जिसके तहत एक कपल के लिए पेरिस और फ्रांस की यात्रा पैकेज के विकल्प के अलावा 75,000 रुपये के गिफ्ट विकल्प का गिफ्ट ऑफर भी पेश किया गया है। कंपनी होंडा समर बोनान्जा ऑफर में आकर्षक छूट और गिफ्ट ऑफर पेश कर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित कर बिक्री को प्रमोट करने की योजना बना कर चल रही है। आइए जानते हैंहोंडा समर बोनान्जा ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

होंडा एलिवे के निर्यात में हुआ जबरदस्त इजाफाकम्पनी की बेहद पॉपुलर कार होंडा एलिवेट की देश के साथ ही साथ विदेशों में भी जबरदस्त डिमांड है। यही वजह कि कंपनी के निर्यात में काफी अधिक संख्या में इजाफा हुआ है। बिक्री आंकड़ों पर अगर नजर डालें तो पिछले साल इसी महीने में हुई 587 यूनिट्स की तुलना में 2024, मई महीने में होंडा एलिवेट की कुल 6,521 गाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय बाजार में निर्यात किया गया है। इसके अलावा पिछले वर्ष मई महीने की सालाना रिपोर्ट को देखें तो 4,660 वाहनों की तुलना में होंडा की कुल बिक्री आंकड़ों के अनुसार पिछले महीने मई में इस कंपनी ने 3 फीसदी बढ़त के साथ घरेलू बाजार में 4,822 गाड़ियों की बिक्री का एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है।


टेस्ट ड्राइव पर शानदार गिफ्ट

होंडा द्वारा जून माह में पेश किए जा रहे समर बोनान्जा ऑफर में गाड़ियों की बिक्री को प्रमोट करने के लिए ग्राहकों को फ्री टेस्ट ड्राइव का मौका देने के साथ ही उन पर शानदार गिफ्ट हासिल करने का भी अवसर प्रदान कर रही है।


समर बोनान्जा ऑफर में इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट

समर बोनान्जा ऑफर में जून में आप होंडा सिटी e:HEV की खरीद पर ग्राहकों को 65,000 रूपए की बचत हो रही है। वहीं होंडा एलिवेट पर 55,000 रुपये की बचत करने का मौका दिया जा रहा है। जबकि होंडा सिटी के गैर-हाइब्रिड वर्जन पर बड़ी राशि के तौर पर कुल 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा होंडा अमेज की खरीद पर 76,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story