×

Honda Cars Loan: होंडा की कार लेने पर अब तुरंत मिलेगा लोन, इस सरकारी बैंक के साथ हुआ कंपनी का करार

Honda Cars Loan: इंडियन बैंक के खुदरा-संपत्ति महाप्रबंधक के विकास कुमार ने कहा कि यह साझेदारी ग्राहकों को बैंक द्वारा प्रदान किए गए फाइनेंसिंग विकल्पों के माध्यम से अपने पसंदीदा होंडा वाहन घर लाने की अनुमति देगी

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 24 Dec 2022 10:15 AM GMT (Updated on: 24 Dec 2022 10:20 AM GMT)
Partnership
X

Partnership: (सोशल मीडिया)  

Honda Cars Loan: घरेलू बाजार में अपनी बिक्री में बढ़ोतरी और लोगों को जल्द ऋण मुहैया हो इसलिए होंडा कार्स इंडिया ने एक बड़ा कदम उठाया है। वाहन निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने सार्वजनिक क्षेत्र के इंडियन बैंक के साथ एक करार किया है। वाहन निर्माता ने बैंक के साथ यह करार अपने ग्राहकों वित्तीय समाधान उपलब्ध कराने के लिए किया है। यह जानकारी इंडियन बैंक की ओर से दी गई।

जल्द ला सकेंगे लोग कार घर

इस मौके पर इंडियन बैंक के खुदरा-संपत्ति महाप्रबंधक के विकास कुमार ने कहा कि यह साझेदारी ग्राहकों को बैंक द्वारा प्रदान किए गए फाइनेंसिंग विकल्पों के माध्यम से अपने पसंदीदा होंडा वाहन घर लाने की अनुमति देगी।

आगे उन्होंने कहा कि होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के साथ सहयोग हमें देश भर में बड़ी संख्या में अपने ग्राहकों को तेजी से फाइनेंसिंग करने की अनुमित प्रदान करेगा। "हमें विश्वास है कि हमारी डिजिटल ऋण प्रक्रिया उन ग्राहकों को प्रदान करेगी,जो होंडा के नए वाहन खरीदना चाहते हैं। देशभर में बैंक की 5,700 शाखाओं में फाइनेंसिंग की सुविधा उपलब्ध है।

वहीं, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड मार्केटिंग और सेल्स के उपाध्यक्ष कुणाल बहल ने कहा कि इंडियन बैंक के साथ सहयोग सभी होंडा ग्राहकों को सरल वित्तीय सुविधा मिलेगी। हम हमेशा अपने ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए तत्पर है और यह साझेदारी हमारे ग्राहकों को एक असाधारण स्वामित्व अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

बैंक इतने फीसदी पर दे रहा लोन

इंडियन बैंक वर्तमान में 8.85 फीसदी प्रति वर्ष के साथ लोन उपलब्ध करवा रहा है। वहीं, बैंक 10.55% से 12.65% पर ग्राहकों को कार लोन उपलब्ध करवा रहा है। हालांकि लोन संबंधित अधिक जानकारी चाहिए तो इंडियन बैंक के अपने क्षेत्र की नजदीकी शाखा से या फिर बैंक की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story