×

Honda CB 350: होंडा CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन, टीजर के जरिए बाइक में किए गए कॉस्मेटिक अपडेट की मिली जानकारियां, यहां जानें कब होगी लांच

Honda CB 350: होंडा कंपनी भी त्योहारी सीजन पर सेल प्रमोशन के लिए अपनी लेटेस्ट बाइक होंडा CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने जा रही है। होंडा की इस बाईक की खूबियों की बात करें तो हाल ही में कंपनी द्वारा टीजर जारी कर बाइक में किए गए कॉस्मेटिक बदलावों से रूबरू करवाया गया था।

Jyotsna Singh
Published on: 14 Oct 2023 2:30 AM GMT (Updated on: 14 Oct 2023 2:30 AM GMT)
Honda CB 350 Legend Limited Edition will be launched with cosmetic updates
X

होंडा CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन कॉस्मेटिक अपडेट के साथ होगी लांच: Photo- Social Media

Honda CB 350: भारतीय ऑटोमार्केट में फेस्टिविटी का महौल दिन पर दिन और ज्यादा चटक होता जा रहा है। अक्टूबर महीना लगते ही चमचमाती गाड़ियों के लांच के साथ डिस्काउंट ऑफर्स की बरसात आटोमेकर कम्पनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कर रहीं हैँ। इसी क्रम में होंडा कंपनी भी त्योहारी सीजन पर सेल प्रमोशन के लिए अपनी लेटेस्ट बाइक होंडा CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने जा रही है। होंडा की इस बाईक की खूबियों की बात करें तो हाल ही में कंपनी द्वारा टीजर जारी कर बाइक में किए गए कॉस्मेटिक बदलावों से रूबरू करवाया गया था। आइये जानते हैं होंडा के इस न्यू एडिशन CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन से जुडी जानकारियों के बारे में-

होंडा न्यू एडिशन CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन पावरट्रेन

होंडा न्यू एडिशन CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन लेटेस्ट बाइक्स में इंजन पावर की बात करें तो सस्पेंशन के लिए इस धाकड़ बाईक में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे ट्विन शॉक एब्जॉर्बर शामिल किया गया है। इसी के साथ एक सुरक्षित राइड के लिए इस बाईक में ड्यूल-चैनल ABS के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक भी मिलते हैं। इसमें होंडा कम्पनी की मौजूदा मॉडल्स के समान 348cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, इंजन को कम्पनी ने शामिल किया है। जो 20.78bhp का अधिकतम पावर और 30Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।


होंडा न्यू एडिशन CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन कलर स्कीम

होंडा न्यू एडिशन CB 350 लीजेंड लिमिटेड एडिशन में कलर स्कीम की अगर बात करें तो इस बाईक को बेहद आकर्षक और ट्रेंडी लुक देने के लिए इसमें नए ग्राफिक्स के साथ पीले, नीले और सफेद पेंट के खूबसूरत कलर कंट्रास्ट की लेयर को नए पिनस्ट्रिप अंदाज में इस्तेमाल किया गया है। होंडा का यह लिमिटेड एडिशन वर्तमान में होंडा CB 350 रेंज में शामिल H'ness CB 350 और CB 350RS दोनों बाइक्स में भी देखने को मिल सकता है।

होंडा CB 350 और CB 350RS स्पेशल एडिशन की कीमत

होंडा CB 350 और CB 350RS स्पेशल एडिशन की कीमत की बात करें तो लांच होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि इस बाईक की कीमत दो अलग वेरिएंट के अनुसार ₹ 2.15 लाख रुपये और ₹2.18 लाख रुपये एक्स-शोरूम से अधिक हो सकती है।इन दोनों मोटरसाइकिलों का मुकाबला इस सेगमेंट में मौजूद रॉयल एनफील्ड Meteor 350, क्लासिक 350, जावा क्लासिक, जावा 42, और यजदी रोडस्टर जैसी प्रीमियम बाइक्स के साथ होता देखा जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story