×

Honda CD 110 Dream Price: 73,400 रुपये की कीमत पर न्यू होंडा CD110 ड्रीम डीलक्स, देखें दाम और फीचर्स

Honda CD 110 Dream Price: होंडा कंपनी ने अपनी F73,400 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर नई सीडी110 ड्रीम डीलक्स एंट्री-लेवल कम्यूटर बाइक को मार्केट में पेश कर दिया है। आइए जानते हैं इस बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

Jyotsna Singh
Published on: 13 Aug 2023 3:22 AM GMT
Honda CD 110 Dream Price: 73,400 रुपये की कीमत पर न्यू होंडा CD110 ड्रीम डीलक्स, देखें दाम और फीचर्स
X
Honda CD 110 Dream Price (Photo: Social Media)

Honda CD 110 Dream Price and Features: मोटरसाइकिल की दुनियां में सरताज मानी जाने वाली लोकप्रिय वाहन निर्माता जापानी कंपनी होंडा की मोटरसाइकिलें लोगों की सबसे पसंदीदा बाइक्स में शुमार है। इस कंपनी की कई शानदार बाइक्स सालों साल से लंबा साथ निभाती चली आ रहीं हैं। इसी क्रम में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नई सीडी110 ड्रीम डीलक्स एंट्री-लेवल कम्यूटर बाइक को लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने अपनी F73,400 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर नई सीडी110 ड्रीम डीलक्स एंट्री-लेवल कम्यूटर बाइक को मार्केट में पेश कर दिया है। आइए जानते हैं इस बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

होंडा नई सीडी110 ड्रीम डीलक्स कलर स्कीम

होंडा नई सीडी110 ड्रीम डीलक्स मॉडल की कलर स्कीम की बात करें तो ये बाइक चार कलर ऑप्शन (रेड+ब्लैक, ब्लू+ब्लैक, ग्रीन+ब्लैक और ग्रे+ब्लैक) में उपलब्ध है।
इस बाइक पर कंपनी की तरफ से 10 साल की वारंटी 3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल ऑप्शनल एक्सटेंडेबल ऑफर कर रही है।

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स इंजन

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स बाइक में इसके इंजन पावर की बात करें तो इस बाईक में इन्हैंस्ड स्मार्ट पावर यानि eSP और OBD2-नॉर्म्स वाला PGM-FI इंजन उपलब्ध मिलता है। इसके साइलेंट स्टार्ट के लिए इंजन में ACG स्टार्टर मोटर, प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन और इन-बिल्ट साइड-स्टैंड इंजन इनहिबिटर को भी इसके साथ शामिल किया गया है। इस बाईक के इंजन को चार-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।ये 109.51 cc, एयर-कूल्ड इंजन 8.6 hp की मैक्सिमम पावर और 9.30 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स सस्पेंशन और ब्रेकिंग

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स कंप्यूटर बाइक में ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक के साथ, एक स्टैंडर्ड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है। सस्पेंशन इस बाइक में अगले दोनों पहिये पर टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछले पहिये पर ट्विन शॉक्स दिए गए हैं। जो इस बाइक को किसी तरह की दुर्घटना से सुरक्षा प्रदान करते हैं।

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स फीचर्स

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स में खूबियों की बात करें तो इस बाइक में इसमें 5-स्पोक सिल्वर कलर अलॉय व्हील, क्रोम फिनिश मफलर कवर और इक्वलाइज़र के साथ कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम आदि फीचर्स मौजूद मिलते हैं। वहीं ये बाइक ट्यूबलेस टायर, हैलोजन हेडलैंप और 720 mm लंबी सिंगल सीट से लैस है।

नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स का इनसे होगा मुकाबला

भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में नई होंडा सीडी110 ड्रीम डीलक्स से मुकाबला हीरो पैशन, टीवीएस स्पोर्ट और बजाज प्लेटिना 110 आदि बाइक से होगा जो मार्केट में पहले से ही अपनी मजबूत पैठ बना चुकी हैं।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story