×

Honda Gold Wing Price: होंडा की इस बाईक को मिला आकर्षक कलर वेरिएंट, गोल्ड विंग बाइक में नए रंग के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Honda Gold Wing Price: जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी होंडा ने भारत में अपनी नई फ्लैगशिप बाइक गोल्ड विंग को नए रंग में पेश कर दिया है।साथ ही इस बाईक में ग्राहकों की सुविधा के लिए कई अल्ट्रा एडवांस फीचर्स को भी शामिल किया है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 16 Oct 2023 7:30 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2023 7:30 AM GMT)
Honda Gold Wing
X

Honda Gold Wing   (photo: social media )

Honda Gold Wing: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में अपनी धाक जमाने वाली हीरो होंडा बाईक सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली दो पहिया वाहनों में शुमार है। होंडा बाइक्स की सबसे बड़ी खूबी है कि यह बाईक बजट फ्रेंडली होने के साथ ही साथ कई शानदार खूबियों से भी लैस है। मार्केट में इस कंपनी की कई बाईक सफलता पूर्वक बिक्री रिकॉर्ड में इजाफा दर्ज कर रहीं हैं। इसी क्रम में हाल ही में जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी होंडा ने भारत में अपनी नई फ्लैगशिप बाइक गोल्ड विंग को नए रंग में पेश कर दिया है।साथ ही इस बाईक में ग्राहकों की सुविधा के लिए कई अल्ट्रा एडवांस फीचर्स को भी शामिल किया है।आइए जानते हैं होंडा की इस लेटेस्ट बाईक गोल्ड विंग से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

होंडा गोल्ड विंग कलर स्कीम

होंडा गोल्ड विंग बाइक में कलर स्कीम की बात करें तो इसके स्टैंडर्ड मॉडल और टूर वेरिएंट इन दोनों मॉडलों में इंजन कवर, अलॉय व्हील और एग्जॉस्ट सिस्टम पर ग्राफिक ब्लैक पेंट देखने को मिलता है वहीं स्टैंडर्ड मॉडल में अब मैट आर्मर्ड ग्रीन मेटालिक जैसी बेहद आकर्षक पेंट स्कीम में ये बाईक उपलब्ध होगी, जबकि इसके टूर वेरिएंट में हेवी ग्रे मेटालिक और पर्ल ग्लेयर व्हाइट रंग मिलते हैं। इस बात की भी उम्मीद की जा रही है कि यह भारतीय बाजार में कंप्लीट बिल्ट यूनिट के रूप में भी पेश की जा सकती है।


होंडा गोल्ड विंग बाइक फीचर्स

होंडा गोल्ड विंग टूर मॉडल के फीचर्स की बात करें तो इस लेटेस्ट बाइक में ड्यूल LED फॉग लाइट के साथ ऑल-LED लाइटिंग, ज्वेल-आई लो बीम लाइट सिग्नेचर और ऑटो-कैंसलिंग इंडिकेटर, साबर/सिंथेटिक लेदर का सीट कवर जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं 7-इंच फुल-कलर TFT लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन, स्मार्ट की, क्रूज कंट्रोल जैसी खूबियों के साथ सस्पेंशन के लिए डबल विशबोन फ्रंट सस्पेंशन स्लाइडिंग दिया है।


होंडा गोल्ड विंग बाइक लुक

होंडा गोल्ड विंग बाइक के लुक की बात करें तो यह बाईक एयरो डायनामिक डिजाइन के साथ ट्रेडमार्क फेयरिंग, शार्प और ठोस सपाट स्ट्रेचेशिंट के साथ काफी शानदार लुक दिया गया है।

बाइक में शामिल ड्यूल LED फॉग लाइट के साथ ऑल-LED लाइटिंग, ज्वेल-आई लो बीम लाइट इस बाईक खूबियों में इजाफे के साथ इसके लुक में भी चार चांद लगाने का काम करती हैं।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story