Honda Motors Offering Heavy Discount: होंडा की कारों की खरीद पर स्विट्जरलैंड की यात्रा करने का मौका,जानिए डिटेल

Honda Motors Offering Heavy Discount: 31 जुलाई तक संचालित होने वाले इस कैंप में ग्राहकों के लिए तमाम तरह के आकर्षक ऑफर्स की बौछार की जा रही है

Jyotsna Singh
Published on: 3 July 2024 10:33 AM GMT
Honda Motors
X

Honda Motors

Honda Motors Offering Heavy Discount: मानसून माह आरंभ होते ही ऑटो मेकर कंपनियां अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कई शानदार सर्विसेज के साथ मानसून ऑफर की पेशकश कर रहीं हैं। इसी कड़ी में जापानी कार निर्माता होंडा ने भी जबरदस्त मानसून ऑफर पेश किया है। जिसके अंतर्गत कंपनी द्वारा अपने नए ग्राहकों के लिए निश्चित समय सीमा के साथ इस महीने 'होंडा मैजिकल मानसून' अभियान का आरंभ किया है। 31 जुलाई तक संचालित होने वाले इस कैंप में ग्राहकों के लिए तमाम तरह के आकर्षक ऑफर्स की बौछार की जा रही है। आइए जानते हैं 'होंडा मैजिकल मानसून' ऑफर्स से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

'होंडा मैजिकल मानसून' ऑफर में मिलेंगी ये सुविधाएं

जुलाई महीने में होंडा द्वारा पेश किए जा रहे होंडा मैजिकल मानसून' ऑफर के दौरान कंपनी ग्राहकों कई शानदार सुविधाओं का लाभ दे रही है। ये फायदे कंपनी के मासिक ऑफर के अतिरिक्त दिए जा रहे हैं। जिसके अंतर्गत होंडा के सभी मॉडल्स की खरीद पर सभी टेस्ट ड्राइव पर सरप्राइज गिफ्ट पाने का मौका मिलेगा उसी के साथ स्विट्जरलैंड की यात्रा या 75,000 रुपये तक का सुनिश्चित गिफ्ट हासिल करने का भी मौका मिल रहा है।


'होंडा मैजिकल मानसून ऑफर में होंडा की इन गाड़ियों पर इतनी मिल रही छूट

होंडा कंपनीद्वारा अपने वाहनों की बिक्री में तेजी लाने के लिए पेश किए जा रहे ऑफर के तहत 30 जुलाई तक होंडा एलिवेट की खरीद पर ग्राहकों को 55,000 रुपये से 67,000 रुपये तक का बचत का लाभ मिल रहा है। होंडा भारतीय बाजार में होंडा एलिवेट को 11.91 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया गया है।वहीं लोकप्रिय कार होंडा सिटी पर आप वेरिएंट के आधार पर कम्पनी 68,000 रुपये से लेकर 89,000 रुपये तक का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। वहीं सिटी हाइब्रिड मॉडल पर मिल रही छूट की बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत 12.08 लाख रुपये और 20.55 लाख रुपये है।इस ऑफर के तहत होंडा सिटी के हाइब्रिड मॉडल पर कंपनी 65,000 रुपये तक की बचत का लाभ ग्राहकों को दे रही है।


सरकार से अधिकृत फिटमेंट सेंटर से CNG किट लगवाने वाले ग्राहकों को कंपनी दे रही खास छूट

इस महीने होंडा अमेज में सरकार से अधिकृत फिटमेंट सेंटर से CNG किट लगवाने वाले ग्राहकों को कंपनी 40,000 रुपये की प्रतिपूर्ति राशि का भी लाभ दे रही है। भारतीय बाजार में अमेज की शुरुआती कीमत 7.92 लाख रुपये है। मासिक छूट ऑफर के तहत मारुति डिजायर और हुंडई ऑरा को तगड़ी टक्कर देने वाली होंडा अमेज कार की खरीद पर जुलाई में 66,000 रुपये से लेकर 1.04 लाख रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। इस गाड़ी पर होंडा कंपनी सबसे ज्यादा डिस्काउंट प्रदान कर रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story