Honda Motors Discount Offers: 1.14 लाख रुपये तक की छूट के साथ घर लाएं नई कार, त्योहारी सीजन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर

Honda Motors Discount Offers: वाहन निर्माता कंपनी होंडा द्वारा अपने चार पहिया वाहनों पर पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 3 Sep 2024 8:33 AM GMT
Honda Motors Discount Offers
X

Honda Motors Discount Offers

Honda Motors Discount Offers: आप त्योहारी सीजन पर अपने लिए नई कार घर लाने का प्लान बना रहें हैं तो एक शानदार डिस्काउंट ऑफर आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। असल में सितंबर महीने की शुरुआत के साथ ही त्योहारी मौसम के करीब आने पर कई कार निर्माता कंपनियां इस मौके पर अपनी बिक्री को प्रमोट करने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर रहीं हैं। यहां पर आपको वाहन निर्माता कंपनी होंडा द्वारा अपने चार पहिया वाहनों पर पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं।

होंडा सिटी पर मिल रही इतनी छूट

इस महीने चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपने बेहद लोकप्रिय मॉडल होंडा सिटी सेडान कार की खरीद पर 1.14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट।ऑफर कर रही है। जिसकी शुरुआती कीमत 12.08 लाख रुपये है। साथ ही इस कार पर कंपनी 3 साल का फ्री रखरखाव का पैकेज का भी लाभ दे रही है।


होंडा अमेज पर मिल रही इतनी छूट

वाहन निर्माता कंपनी होंडा द्वारा अपने चुनिंदा मॉडल्स पर पेश की जा रही छूट के तहत होंडा अमेज की शुरुआती कीमत में 30,000 रुपये की कटौती की गई है। अब इस कार की मूल एक्स-शोरूम कीमत 7.92 लाख की तुलना में घट कर 7.62 लाख रुपये हो गई है। होंडा अमेज को इस डिस्काउंट ऑफर तहत खरीदने पर 1.12 लाख रुपये की बचत का लाभ मिल रहा है। यह छूट गाड़ी के VX और एलीट वेरिएंट पर पेश की गई है। वहीं होंडा अमेज के E वेरिएंट पर कंपनी 82,000 रुपये तक की बड़ी बचत का मौका भी ग्राहकों को इस त्योहारी सीजन पर दे रही है। ग्राहक इसके S वेरिएंट की खरीद पर 92,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।


होंडा एलिवेट पर मिल रही इतनी छूट

सितंबर माह में होंडा द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर में होंडा एलिवेट पर 3 साल के फ्री मेंटेनेंस पैकेज सहित 75,000 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। भारतीय बाजार में इस एसयूवी कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.91 लाख रुपये है।


होंडा सिटी e:HEV पर मिल रही इतनी छूट

ऑफर के तहत होंडा सिटी e:HEV मॉडल पर कंपनी 90,000 रुपये तक का लाभ का मौका प्रदान कर रही है। इस कार की खरीद पर कंपनी अपने ग्राहकों को।3 साल का मुफ्त रखरखाव पैकेज का अतिरिक्त फायदा दे रही है। भारतीय बाजार में होंडा सिटी e:HEV हाइब्रिड सेडान 20.55 लाख रुपये शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story