×

Honda Car Discount: एक लाख तक की छूट का फायदा उठाने का मौका, होंडा अपने कुछ चुनिंदा गाड़ियों पर पेश कर रही शानदार डिस्काउंट ऑफर

Honda Car Discount: ऑटोमेकर कम्पनी होंडा सितंबर महीने के लिए अपनी गाड़ियों के चुनिंदा मॉडल्स पर 1 लाख रुपए तक के डिस्काउंट ऑफर की योजना लेकर आई है।

Jyotsna Singh
Published on: 8 Sep 2023 3:29 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2023 4:15 AM GMT)
Honda Car Discount
X

Honda Car Discount (Social Media)

Honda Car Discount: समय अगर आप अपने लिए कार खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो जरा रुक जाइए। ऑटोमेकर कम्पनी होंडा सितंबर महीने के लिए अपनी गाड़ियों के चुनिंदा मॉडल्स पर 1 लाख रुपए तक के डिस्काउंट ऑफर की योजना लेकर आई है। कंपनी की तरफ से इन गाड़ियों पर कैश डिस्काउंट के साथ ही, एक्सचेंज बोनस लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे शानदार महा बचत ऑफर पेश किया जा रहा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

होंडा एलिवेट

होंडा कंपनी हाल ही में डिमांड में बढ़ोतरी के साथ मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में भी कूद पड़ी है। उसने अपनी एलिवेट को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 11 लाख रुपए एक्स-शोरूम है। इस पर किसी तरह का डिस्काउंट ऑफर नहीं किया जा रहा है। मौजूदा समय में कंपनी भारतीय बाजार में अपने चार मॉडल्स की बिक्री करती है। जिनमें होंडा अमेज, फिफ्थ जेन सिटी, सिटी हाइब्रिड और हाल ही में लॉन्च हुई होंडा एलिवेट भी शामिल है।


होंडा अमेज

कंपनी की तरफ से होंडा अमेज मॉडल पर कैश डिस्काउंट के साथ ही, एक्सचेंज बोनस की बात करें तो कंपनी अपनी इस मॉडल पर अधिकतम 16,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है । इस ऑफर के अंतर्गत इस महीने कंपनी अपनी इस कार पर एक्सचेंज बोनस को ऑफर नहीं कर रही है।


फिफ्थ-जेनरेशन सिटी

कम्पनी अपने इस मॉडल के लिए कुछ खास डिस्काउंट कुछ खास प्रोफाइल वाले ग्राहकों को ऑफर कर रही है। मसलन जिन ग्राहकों ने एडवांस बुकिंग करवा रखी है और लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं उन्हें खास तरह की छूट ऑफर की जाएगी। इस कार के पेट्रोल वेरिएंट को खरीदने पर 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 8,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट है। वहीं आप अपनी ओल्ड होंडा कार के एक्सचेंज के साथ 20,000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं।


सिटी हाइब्रिड

इस महीने यानि सितंबर 2023 में कंपनी अपनी होंडा सिटी ई:एचीवी मॉडल पर सबसे ज्यादा छूट दे रही है। जिसके अंतर्गत पूरे 1 लाख रुपए तक के डिस्काउंट का लाभ ग्राहकों को पेश कर रही है। मौजूदा समय में कंपनी अपनी इस कार की बिक्री 18.89 लाख रुपए से लेकर 20.39 लाख रुपए एक्स-शोरूम तक की कीमत पर करती है। जिसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story