×

Hyundai Bumper Discounts: दिसंबर में हुंडई दे रहीं बंपर छूट, 3 लाख रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर के साथ हुंडई टक्सन से लेकर वरना कार लेने का शानदार मौका

Hyundai bumper discounts: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर अपनी कारों पर पूरी तीन लाख रुपये तक की छूट ऑफर दे रही है। साल के अंत में कम्पनी द्वारा पेश की जाने वाली अब तक की सबसे बड़ी छूट के तौर पर इसको देखा जा रहा है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 8 Dec 2023 7:15 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2023 7:15 AM GMT)
Hyundai bumper discounts
X

Hyundai bumper discounts  (photo: social media )

Hyundai bumper discounts: साल के अंतिम महीने में कंपनियां दिसंबर माह में शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रहीं है। दिग्गज कंपनियां अपने लोकप्रिय मॉडल को स्टॉक क्लीयरेंस के एक तगड़ी छूट चलते ग्राहकों को उनकी मनपसंद कार लेने का मौका दे रही है। इसी क्रम में दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर अपनी कारों पर पूरी तीन लाख रुपये तक की छूट ऑफर दे रही है। साल के अंत में कम्पनी द्वारा पेश की जाने वाली अब तक की सबसे बड़ी छूट के तौर पर इसको देखा जा रहा है।

आइए जानते हैं हुंडई द्वारा स्टॉक क्लीयरेंस सेल के तौर पर ऑफर किए जा रहे डिस्काउंट स्कीम के बारे में विस्तार से.....

हुंडई ग्रैंड i10 निओस पर मिल रही इतनी छूट

स्टॉक क्लीयरेंस सेल के तहत कोरियाई कंपनी हुंडई अपने पॉपुलर मॉडल ग्रैंड i10 निओस पर कुल 48,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के तहत 35,000 रुपये की नकद छूट ग्राहकों को दी जा रही है साथ ही 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट की सुविधा भी उपलब्ध है।


हुंडई ऑरा CNG पर मिल रही इतनी छूट

दिसंबर माह की समय सीमा के साथ हुंडई द्वारा ऑफर की जा रही छूट की बात करें तो हुंडई ऑरा CNG मॉडल पर ये कम्पनी कुल 33,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं हुंडई के मौजूदा वेरिएंट के लिए 23,000 रुपये तक का बचत का मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। जबकि i20 फेसलिफ्ट पर 20,000 रुपये की छूट है। पुराने हुंडई i20 और i20 N-लाइन मॉडल्स की खरीद पर 50,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।


हुंडई के इन वेरिएंट पर मिल रही इतनी छूट

प्रीमियम SUV कार ईवी कोना पर कम्पनी पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यानी इस कार को पूरे 3 लाख रुपये की बचत का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। वहीं हुंडई टक्सन के डीजल वेरिएंट पर 1.5 लाख रुपये की नकद छूट है, वहीं हुंडई टक्सन पेट्रोल मॉडल पर 45,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। हुंडई की पापुलर कार हुंडई अल्काजार 7-सीटर SUV के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इस पर कम्पनी 35,000 रुपये की छूट दे रही है। जबकि ये छूट डीजल वेरिएंट पर घटकर 20,000 रुपये हो चुकी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story