×

Hyundai Creta N-Line Price: हुंडई ने शुरू की क्रेटा N-लाइन की डिलीवरी, मिलेंगे कई खास फीचर्स, जानिए डिटेल

Hyundai Creta N-Line On Road Price: हुंडई क्रेटा N-लाइन वर्ज़न कई बड़े कॉस्मेटिक बदलाव, आइए जानते हैं हुंडई क्रेटा N-लाइन से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Shalini singh
Published on: 17 March 2024 7:12 AM GMT
Hyundai Creta N-Line Price
X

Hyundai Creta N-Line Price

Hyundai Creta N-Line Price: भारतीय ऑटोमार्केट की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी ने इस वर्ष के जनवरी माह में अपने न्यू मॉडल क्रेटा N-लाइन को लांच किया था। वहीं अब इस कार की बुकिंग करवा चुके ग्राहकों के लिए खुशी की खबर है। कम्पनी ने अब अपने इस मॉडल की डिलिवरी शुरू करने जा रही है। यही वजह है कि, हुंडई क्रेटा N-लाइन एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुकी है। कई खास फीचर्स से लैस ये कार दो वेरिएंट- N8 और N10 को बिक्री के लिए उतारा गया है। असल में हुंडई क्रेटा N-लाइन वर्ज़न कई बड़े कॉस्मेटिक बदलाव के साथ हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के स्पोर्टी लाइन अप में शामिल हुआ है।

क्रेटा N-लाइन अपडेटेड फीचर्स

हुंडई क्रेटा N-लाइन से जुड़े फीचर्स की बात करें तो इस लेटेस्ट कार में गियर लीवर और स्टीयरिंग व्हील पर रेड पाइपिंग, N-लाइन 18-इंच के व्हील, बैक साइड में एक नया ट्विन-टिप एग्जॉस्ट, बेहतरीन प्रदर्शन करने में सक्षम सस्पेंशन, N-लाइन स्टीयरिंग व्हील, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा सीट्स, गियर लीवर जैसे फीचर्स मौजूद मिलते हैं।

हुंडई क्रेटा N-लाइन पॉवर ट्रेन

हुंडई क्रेटा N-लाइन में शामिल पॉवर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो इसमें 1.5-लीटर क्षमता से लैस टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। इसमें पावर्ड ड्राइवर सीट, रियर-सीट रिक्लाइन और ड्यूल डिजिटल डिस्प्ले जैसी सुविधाएं शामिल की गई है। इस एसयूवी में शामिल इंजन 160bhp की पावर और 253Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 7-स्पीड DCT और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है। जबकि इस एसयूवी का मैनुअल वेरिएंट 18 किमी प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 18.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखता है।

हुंडई क्रेटा N-लाइन की कीमत

भारतीय ऑटो मार्केट में हुंडई की इस गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹16.82 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। यह किआ सेल्टोस X-लाइन और स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो से मुकाबला करेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story