×

Hyundai Grand i10 Nios: हुंडई ने शामिल किया कॉर्पोरेट वेरिएंट,न्यू ग्रैंड i10 निओस कई खास फीचर्स के साथ

Hyundai Grand i10 Nios Price: आइए जानते हैं कॉर्पोरेट वेरिएंट हुंडई ग्रैंड i10 निओस से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 14 April 2024 10:27 AM GMT
Hyundai Grand i10 Nios Price
X

Hyundai Grand i10 Nios Price ( Social: Media Photo) 

Hyundai Grand i10 Nios Price: दिग्गज ऑटोमेकर कंपनी हुंडई ने हाल ही में एक और वेरिएंट को शामिल किया है। ग्रैंड i10 निओस लाइनअप में नया कॉर्पोरेट वेरिएंट को लॉन्च किया है। इस वेरिएंट के इंटीरियर और आउटर फीचर्स में कई तरह के बदलाव किए गए हैं। साथ ही नई कलर स्कीम को भी शामिल किया गया है। जिसमें यह एटलस व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, टील ब्लू, फियरी रेड, स्पार्क ग्रीन और अमेजन ग्रे रंगों में उपलब्ध होगी। इस गाड़ी में मैनुअल और ऑटोमैटिक गीयरबॉक्स का विकल्प मिलता है। आइए जानते हैं कॉर्पोरेट वेरिएंट हुंडई ग्रैंड i10 निओस से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

हुंडई ग्रैंड i10 निओस कॉर्पोरेट वेरिएंट लुक और डिज़ाइन

हुंडई ग्रैंड i10 निओस के कॉर्पोरेट वेरिएंट के लुक और डिज़ाइन में शामिल नए अपडेट्स के तौर पर इस कार में हाईट एडस्टेबल ड्राइवर सीट, फुटवेल लाइटिंग, फ्रंट रूम लैंप और फ्रंट पैसेंजर सीट बैक पॉकेट की सुविधा के साथ ही ड्यूल टोन स्टाइल स्टील व्हील्स, पेंटेड ब्लैक रेडिएटर ग्रिल, LED टेल लैंप और DRLs जैसी कई खूबियों को शामिल किया गया है। साथ हीइस नए वेरिएंट के टेलगेट पर 'कॉर्पोरेट' बैजिंग, इस कार के बॉडी पेंट स्कीम के समान ही इसमें डोर हैंडल को भी जोड़ा गया हैं।


हुंडई ग्रैंड i10 निओस कॉर्पोरेट वेरिएंट फीचर्स

हुंडई ग्रैंड i10 निओस कॉर्पोरेट वेरिएंट में शामिल फीचर्स मेंइस मॉडल में मौजूद इंजन इसके मौजूदा मॉडल के समान ही दिया गया है। जबकि सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें सभी सीटों के लिए 6 एयरबैग के साथ सीट-बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं। इंजन मौजूदा मॉडल के समान हैइसके अलावा, फास्ट USB चार्जर की सुविधा समेत इसमें पैसेंजर वैनिटी मिरर और रियर पावर आउटलेट जैसी सुविधाएं मिलती हैं। वहीं ऑडियो सिस्टम के साथ 17.14cm टचस्क्रीन डिस्प्ले, 4 स्पीकर के साथ USB, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM, ड्राइवर के लिए ऑटो डाउन पावर विंडो और रियर AC वेंट जैसे अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं को भी इस वेरिएंट से जोड़ा गया है।

हुंडई ग्रैंड i10 निओस कॉर्पोरेट वेरिएंट कीमत

भारतीय बाजार में हुंडई ग्रैंड i10 निओस कॉर्पोरेट वेरिएंट 6.93 से लेकर 7.58 लाख रुपये के बीच एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा कार निर्माता हुंडई ग्रैंड i10 निओस कॉर्पोरेट पर 3 साल की मानक वारंटी और 7 साल तक की विस्तारित वारंटी का विकल्प भी पेश कर रही है। हैचबैक के कॉर्पोरेट वेरिएंट को आकर्षक लुक दिया है।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story