×

Hyundai i20 N-Line Facelift: हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट कार ने भारत में मारी एंट्री, जानें इस गाड़ी की प्राइस, माईलेज, फीचर

Hyundai i20 N-Line Facelift: अगर आप इस समय अपने लिए एक बेहतरीन खूबियों से लैस और शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने वाली कार को लेने का प्लान बना रहें हैं तो i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

Jyotsna Singh
Published on: 23 Sep 2023 5:45 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2023 5:45 AM GMT)
Hyundai i20 N-Line facelift car has entered India, equipped with many great features, the price of this car will be so much
X

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट कार ने भारत में मारी एंट्री, जानें खूबियां: Photo- Social Media

Hyundai i20 N-Line Facelift:एक लंबे इंतजार के बाद दिग्गज ऑटोमेकर हुंडई मोटर कंपनी ने भारत में i20 N-लाइन फेसलिफ्ट को पेश कर दिया है। अगर आप इस समय अपने लिए एक बेहतरीन खूबियों से लैस और शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने वाली कार को लेने का प्लान बना रहें हैं तो i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। आइए जानते हैं हुंडई के इस लेटेस्ट मॉडल i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल से जुड़े डिटेल्स के बारे में.....

हुंडई i20 N-लाइन पावरट्रेन

नई हुंडई i20 N-लाइन में पावर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो इसमें शामिल पेट्रोल इंजन 1.0-लीटर कप्पा टर्बो GDI एक पावरफुल इंजन है जो कि 118bhp की पावर और 172Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। अब N6 और N8 दोनों ट्रिम्स में उपलब्ध है। इसे ट्रांसमिशन के लिए नए 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल डिजाइन

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल के लेटेस्ट डिजाइन की बात करें तो इसमें कार में 60 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स, मल्टी-लैंग्वेज UI सपोर्ट, 127 एम्बेडेड वॉयस रिकग्निशन कमांड की सुविधा दी गई है। हुंडई i20 मानक मॉडल से प्रेरित नई ग्रिल, नया बंपर, नए LED हेडलैंप में एक नया सिग्नेचर LED DRLs डिजाइन देखने को मिलता है।

इस कार को शानदार स्पोर्टी लुक देने के लिए गाड़ी के केबिन में कॉन्ट्रास्ट रेड इंसर्ट के साथ ब्लैक इंटीरियर थीम को शामिल किया गया है। ये खूबसूरत रेड और ब्लैक रंगों का कंट्रास्ट पैसेंजर्स में उत्साह और आत्मविश्वास की भावना को सशक्त करने का काम करेंगें। इस कार में 60 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स, मल्टी-लैंग्वेज UI सपोर्ट, 127 एम्बेडेड वॉयस रिकग्निशन कमांड की सुविधा दी गई है।

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल फीचर्स

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल में फीचर्स की बात करें तो नई हुंडई i20 N-लाइन के शानदार केबिन में N लोगो के स्टीयरिंग व्हील के साथ उसमें 7-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, एक बड़े आकार का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। N logo के साथ नया लेदर अपहोल्स्ट्री, लेदर रैप्ड गियर शिफ्टर इस गाड़ी को बेहद खास बनाता है।

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल सेफ्टी फीचर्स

हुंडई i20 N-लाइन फेसलिफ्ट मॉडल में शामिल सेफ्टी फीचर्स में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) सहित 35 फीचर्स मिलते हैं। साथ ही बेहद स्पेशल फीचर्स के तौर पर इसमें सभी सीटों के लिए थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर दिया गया है। यात्रियों की सुरक्षा के लिए लेटेस्ट कार में 6 एयरबैग, ESC, हिल असिस्ट कंट्रोल (HAC), व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (VSM) जैसे अत्याधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

हुंडई i20 N-लाइन कीमत

हुंडई i20 N-लाइन कीमत की बात करें तो इस हैचबैक कार के मैनुअल वेरिएंट की कीमत ₹9.99 लाख रुपये है। वहीं इसके टॉप-स्पेक N8 DCT ट्रिम की कीमत 12.32 लाख रुपये एक्स-शोरूम के करीब कम्पनी ने निर्धारित की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story