Hyundai Motor: मानसून महीने में मिलने जा रही इन हुंडई कारों की सौगात, फीचर लोडेड इन गाड़ियों की कीमत होगी इतनी

Hyundai Motor: इस साल सितंबर में हुंडई अपनी प्रीमियम एसयूवी अल्काजर का फेसलिफ्टेड को लॉन्च करेगी। यह कार कई मायनों में बिल्कुल अलग दिख रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 27 July 2024 2:25 PM GMT
Hyundai Motor
X

Hyundai Motor

Hyundai Motor: ऐसा लगता है कि यह साल भविष्य में नई कारों की लांचिंग के लिए याद रखा जाएगा। नित नई कारें मार्केट की रौनक में चमक बिखेर रहीं हैं। यहां हम बात कर रहे हैं हुंडई मोटर इंडिया की तो कंपनी दो नई SUV लॉन्च करने वाली हैं। इस साल सितंबर में हुंडई अपनी प्रीमियम एसयूवी अल्काजर का फेसलिफ्टेड को लॉन्च करेगी। यह कार कई मायनों में बिल्कुल अलग दिख रही है। नए मॉडल में नई फ्रंट स्लीक ग्रिल, डुअल-प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट्स, बंपर और बोनट देखने को मिलेगा।

सेफ्टी के लिए इसे लेवल 2 ADAS समेत कई एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं। नई Alcazar में 1.5L और 2.0L के इंजन ऑप्शन मिल सकते हैं। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलेगा।इसके अलावा कार में रिफ्रेश्ड एलॉय व्हील भी दिए जायेंगे। इसके अलावा बात करें इंटीरियर की तो नए मॉडल में पहले से एडवांस्ड केबिन मिलेगा। केबिन लेआउट भी अलग होगा। इसके अलावा नई क्रेटा को पेश किए जाने की भी जानकारी सामने आ रही है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक हुंडई क्रेटा इलेक्ट्रिक में 45kWh का बैटरी पैक मिलेगा जोकि फुल चार्ज में करीब 450 किलोमीटर तक चलेगी। उम्मीद है कि क्रेटा ईवी को इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। Creta EV की कीमत 22 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।इसके अलावा कार में रिफ्रेश्ड एलॉय व्हील भी दिए जायेंगे। इसके अलावा बात करें इंटीरियर की तो नए मॉडल में पहले से एडवांस्ड केबिन मिलेगा। केबिन लेआउट भी अलग होगा।


कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिसमें इसके बाहरी डिजाइन से लेकर अन्य डिटेल्स सामने आई हैं। यहां पर नई क्रेटा की झलक देखने को मिल सकती है। इसमें डुअल 10.25-इंच डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा नए मॉडल में 6 और 7-सीटर का ऑप्शन मिल सकता है। सेफ्टी के लिए इसे लेवल 2 ADAS समेत कई एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story