×

Hyundai Santa Cruz में मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

Hyundai Santa Cruz Ptice and Features: कंपनी ने हाल ही में न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में Hyundai 2025 Santa Cruz को पेश किया है। इस गाड़ी को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 April 2024 5:34 AM GMT
Hyundai Santa Cruz में मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स, जानें भारत में कब होगी लॉन्च
X

Hyundai Santa Cruz Price: हुंडई अपने अपकमिंग मॉडल को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल कंपनी ने हाल ही में न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में Hyundai 2025 Santa Cruz को पेश किया है। इस गाड़ी को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारे हैं। बता दें सांता क्रूज का ये नया मॉडल 2024 के मॉडल का अपडेटेड रूप है। इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव हुआ है और नया इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Hyundai Santa Cruz के Features के बारे में:

2025 ह्युंडई सांता क्रूज के फीचर्स (Hyundai Santa Cruz Features):

2025 ह्युंडई सांता क्रूज के फीचर्स की बात करें तो हुंडई ने अपने इस नए मॉडल के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में ही बदलाव किए हैं। इस नए मॉडल में फ्रेंट फेसिया नई ट्विक्ड ग्रिल है। वहीं इस सांता क्रूज का इंटीरियर काफी अच्छा है। दरअसल इस गाड़ी में पैनोरैमिक कर्वड डिस्प्ले लगी है, जिसमें 12.3-इंच का ड्राइवर इंफॉर्मेशन क्लस्टर भी होगा। इसके अलावा इसमें 12.3-इंच का ऑडियो-वीडियो नेविगेशन (AVN) सिस्टम है। साथ ही हुंडई की इस कार में स्टीयरिंग व्हील और एयर वेंट्स भी नए हैं। इसके अलावा भी इस गाड़ी में अन्य स्पेसिफिकेशन भी कमाल के हैं। जो यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने वाले हैं।


2025 सांता क्रूज में दो पावरट्रेन हैं। इसके अलावा इस गाड़ी में 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है, जो टॉर्क के बदलते ही dual-clutch ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में बदल जाता है। इस गाड़ी की खासियत ये भी है कि, हुंडई 2025 सांता क्रूज में कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। दरअसल इस मॉडल में रॉकवुड ग्रीन और Cnayon Red कलर ऑप्शन है। वहीं सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फॉरवर्ड अटेंशन वार्निंग (FAW) फीचर भी मिलेगा। हालांकि, ये गाड़ी भारत में कब तक लॉन्च होगी इसे लेकर अभी भी कुछ भी कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story