×

Jeep Cars Discount Offers: जीप के चुनिंदा वेरिएंट्स पर मिल रही तगड़ी छूट, लाख रुपये की बचत का मौका

Jeep Cars Discount Offers: आइए जानते हैं जीप कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे ऑफर्स से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 10 April 2024 7:00 AM GMT
Jeep Cars Discount Offers: ( Social Media Photo)
X

Jeep Cars Discount Offers:( Social Media Photo)

Jeep Cars Discount Offers: भारतीय बाजार की बेहद पॉपुलर ब्रांड जीप इस महीने अपने भारतीय रेंज में शामिल वाहनों आकर्षक छूट की पेशकश कर रही है। अगर आप भी ईद और नवरात्र के इस फेस्टिव मौके पर अपने घर पर एक शानदार एसयूवी कार लाने का प्लान बना रहें हैं तो अमेरिकन वाहन निर्माता कंपनी जीप द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाकर आप हजारों से लेकर लाखों की बचत का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं जीप कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे ऑफर्स से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

जीप मेरिडियन पर मिल रही इतनी छूट

भारतीय ऑटोमार्केट की बेहद डिमांडिंग एसयूवी कार जीप मेरिडियन की कीमत इसके अलग - अलग वेरिएंट्स के अनुरूप ₹33.60 से लेकर ₹36.97 लाख रुपये है। अगर आप अप्रैल महीने में इस एसयूवी के किसी भी वेरिएंट को खरीदते हैं तो इस पर कंपनी कुल ₹2.80 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। इस ऑफर के तहत दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी के साथ कैश डिस्काउंट, भी एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट साथ ही इस पर तीन साल की फ्री सर्विस पैकेज जैसे विकल्प भी शामिल हैं।

जीप ग्रैंड चेरोकी पर मिल रही इतनी छूट

अप्रैल महीने में जीप ग्रैंड चेरोकी पर मिल रही छूट के अंतर्गत जीप कंपनी की ग्रैंड चेरोकी SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹80.50 लाख रुपये है। जबकि कंपनी डिस्काउंट ऑफर के तहत चेरोकी ओल्ड स्टॉक को क्लीयर करने के लिए इस पर कुल ₹11.85 लाख रुपये तक का बेहद भारी बचत का मौका दे रही है। अब तक का कंपनी का इस मॉडल के लिए सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है।

जीप कम्पास पर मिल रही इतनी छूट

भारतीय बाजार में जीप के कंपास मॉडल पर पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के अनुसार ग्राहक इस कार की खरीद पर कुल ₹1.55 लाख रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं। जीप कम्पास की कीमत ₹20.69 लाख रुपये से शुरू होकर 30.19 लाख रुपये तक जाती है।भारतीय बाजार में जीप के एंट्री मॉडल को इस ऑफर अंतर्गत खरीदने पर एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट की सुविधा के अलावा कुल 3 साल की मुफ्त सर्विसिंग की सुविधा के साथ दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी को भी जोड़ा है। यह एसयूवी अपने सेगमेंट की एसयूवी कारों में टाटा हैरियर और महिंद्रा XUV700 को टक्कर देती है। मिली जानकारियों के आधार पर जीप रैंगलर ऑफ-रोड SU¹V पर भी ये कंपनी डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं। जल्द ही इस मॉडल के लाइन अप में एक नया वर्जन जोड़ने जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story