×

Jeep India SUV Discount: जीप इंडिया ने पेश किया SUV पर 2.75 तक की बड़ी छूट का ऑफर, लेने का सुनहरा मौका

Jeep India SUV Discount: आइए जानते हैं जीप इंडिया द्वारा ग्राहकों को ऑफर की जा रही छूट से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 2 March 2024 10:01 AM GMT
Jeep India Price
X

Jeep India Price 

Jeep India SUV Discount: अमेरिकन दिग्गज ऑटोमेकर कम्पनी जीप इंडिया भारत में अपने वाहनों की सफलतापूर्वक बिक्री करती है। हाल ही में मिली जानकारियों के आधार पर ये कंपनी अपने दो पॉपुलर मॉडल पर बंपर डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। कम्पनी द्वारा दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहतजीप मेरिडियन और जीप कम्पास पर 2.75 लाख रुपये तक का लाभ इसके ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस समय यदि आप भी अपने लिए एक धाकड़ एसयूवी लेने का प्लान बना रहें हैं तो, जीप इंडिया द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत आप एक शानदार एसयूवी को बेहद कम कीमत पर हासिल करने का लाभ उठा सकते हैं।

जीप मेरिडियन और कम्पास पर मिल रहा बंपर छूट का ऑफर

जीप इंडिया अपनी बेहद दो पॉपुलर एसयूवी की बिक्री को प्रमोट करने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार ऑफर को पेश कर रही है। अपनी इसी योजना के चलते जीप इंडिया ने अपने इन दोनों मॉडल्स पर धामकेदार ऑफर को जारी भी कर दिया है। डिस्काउंट ऑफर के साथ बिक्री की जाने वाली जीप के इस ऑफर में जीप कंपास पर ₹1.2 लाख रुपये का वहीं जीप मेरिडियन पर ₹ 2.75 लाख रुपये का मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा।

ADAS सिस्टम से लैस हैं मेरिडियन और कंपास एसयूवी

मेरिडियन और कंपास एसयूवी को कंपनी से सुरक्षा फीचर्स के तौर परADAS तकनीक से लैस किया है।टेस्टिंग के दौरान देखे गए जीप मेरिडियन के म्यूल में एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) सेंसर होने की पुष्टि की गई है। इस एसयूवी को हाल ही में बैंगलोर में देखा जा चुका है। इस दौरान साझा हुईं पिक्चर्स के जरिए एक्सपर्ट्स की राय है कि जीप मेरिडियन में बॉश के ADAS हार्डवेयर मिल सकता है। इसके अलावा जीप कंपास के लिए अभी इस बात की संभावना जताई जा रही है कि इस एसयूवी मॉडल में ADAS हार्डवेयर फीचर मिल सकता है।

इन अपकमिंग मॉडल की भी कीमतों का हुआ खुलासा

जीप इंडिया भारत में तेजी से अपने वाहनों का विस्तार कर रही है। कम्पनी की पाइप लाइन में दो और ऐसे वाहन हैं जिन्हें कम्पनी जल्द ही लांच करने जा रही है। हाल ही में इन वाहनों की कीमतों का भी खुलासा कर दिया है। जिसमें ग्रैंड चेरोकी और रैंगलर कारों की नई कीमतों का खुलासा हो चुका है। अगामी कार रैंगलर की कीमत 62.65 लाख होने के साथ ही ग्रैंड चेरोकी की मौजूदा कीमत की बात करें तो इस कार की वर्तमान कीमत ₹68.50 लाख रुपये है।

कस्टमर केयर के लिए जीप इंडिया की ये हैं हेल्पलाइन एप्लिकेशन

जीप इंडिया अपने ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस प्रदान करने के लिए कई तरह की हेल्पलाइन एप्लिकेशन को संचालित करती है। इन एप की मदद से जीप इंडिया अपने ग्राहकों को हर कदम पर सेवा प्रदान करने के लिए तैयार रहती है। कस्टमर केयर ऐप की लिस्ट में एक एप्लीकेशन है, जीपलाइफ मोबाइल। जीप एक्सपर्ट एप के साथ जीपलाइफ मोबाइल के रजिस्टर्ड यूजर बहुत ही आसानी से इस ऐप से खुद को कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं 24x7 सेवा देने का दावा करने वाली कंपनी जीप इंडिया एक और ऐप की सुविधा अपने ग्राहकों को देती है। जिसका नाम एक्सपर्ट सर्विस ऐप है। इस ऐप के जरिए ग्राहकों को 24 घंटे की सर्विस देने में सक्षम है। असल में जीप एक्सपर्ट ऐप एक तरह का चैटबॉट है। इस ऐप में ग्राहकों को बेहतरीन सेवा देने के लिए इसमें ChatGPT का इस्तेमाल किया जाता है। जिसके साथ ही जीप मोबाइल एप्लीकेशन को कनेक्ट कर इसका इस्तेमाल किया जाता है। जीप एक्सपर्ट ऐप ChatGPT तकनीक से लैस होने के कारण ड्राइव करते समय वाहन चालक को यूजर मैनुअल की ज़रूरत ही नहीं पड़ती।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story