Jeep Freedom Offer: 8वीं वर्षगांठ के साथ 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जीप के चुनिंदा मॉडलों पर मिल रहा शानदार बचत का मौका

Jeep Freedom Offer: इसी के साथ कार निर्माता अपने कुछ नए मॉडलों को मार्केट में लाने की भी तैयारी कर रही है। जिसके अंतर्गत अपनी ग्रैंड चेरोकी SUV का फेसलिफ्टेड मॉडल लाने की तैयारी कर रही है।

Jyotsna Singh
Published on: 13 Aug 2024 2:22 PM GMT
Jeep Freedom Offer
X

Jeep Freedom Offer

Jeep Freedom Offer: आप अगर एक शानदार एसयूवी कार खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो इंडिपेंडेंस डे के मौके पर ये दिग्गज कंपनी अपने चुनिंदा मॉडल्स पेड़ शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। असल में अमेरिकी कार निर्माता जीप भारतीय बाजार में अपनी 8वीं वर्षगांठ के साथ ही साथ 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राहकों के लिए फ्रीडम ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के समय सीमा की बात करें तो 31 अगस्त तक लागू इस ऑफर का लाभ उठाते हुए ग्राहक 2.50 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

इसी के साथ कार निर्माता अपने कुछ नए मॉडलों को मार्केट में लाने की भी तैयारी कर रही है। जिसके अंतर्गत अपनी ग्रैंड चेरोकी SUV का फेसलिफ्टेड मॉडल लाने की तैयारी कर रही है। जिसको शुरुआती दौर में अंतरराष्ट्रीय स्तर उतारने के लिए इस कार की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। टेस्टिंग के दौरान इस एसयूवी की खूबियों से भी पर्दा हटा है, जिसके अनुसार 2025 जीप ग्रैंड चेरोकी को एक नए फ्रंट फेसिया के साथ उतारा जाएगा। इसके अलावा नए हेडलैंप, चौड़ी 7-स्लैट ग्रिल और ADAS के साथ नया फ्रंट बंपर और पार्किंग सेंसर पहले की तुलना में अब थोड़ा हाइट पर प्लेस किए जाएंगे। साथ ही लेटेस्ट कार में नए अलॉय व्हील्स और केबिन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए 12-इंच की यूकनेक्ट 5 इंफोटेनमेंट स्क्रीन जैसी सुविधाओं को जोड़ा गया है।

इन मॉडल पर इतनी मिलेगी छूट

इस महीने 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राहकों के लिए जीप कंपनी द्वारा फ्रीडम ऑफर के अंतर्गत जीप कम्पास पर 2.5 लाख रुपये और मेरिडियन पर 2 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट का भी विकल्प का लाभ दिया जा रहा है। जीप ने रैंगलर और ग्रैंड चेरोकी पर भी ऑफर की घोषणा की है, जिसका लाभ सर्फ चुनिंदा वेरिएंट पर वॉक-इन ग्राहकों को ही दिया जाएगा।


सर्विस की भी मिलेगी छूट

जीप कंपनी के मौजूदा वाहन मालिकों के लिए उनके वाहनों की सर्विस पर भी कई तरह के लाभ का विकल्प खुला हुआ हैं। अमेरिकी कंपनी अपने चुनिंदा मॉडल्स की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए इस महीने आकर्षक ऑफर पेश कर रही है। जिसमें इन सर्विसेज के तहत लेवर, कार ट्रीटमेंट और बॉडी की मरम्मत पर 7.8 फीसदी का डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। इस सर्विस ऑफर का लाभ ग्राहक 17 अगस्त तक की समय सीमा तक ही उठा सकते हैं।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story