×

Kawasaki Versys 650 Price: 2024 कावासाकी वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर भारत में हुई लॉन्च

Kawasaki Versys 650 Bike Review: नई वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाईक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच के साथ कनेक्ट किया गया है, आइए जानते हैं इससे जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 5 April 2024 10:16 AM GMT
Kawasaki Versys 650 Price
X

Kawasaki Versys 650 Price

Kawasaki Versys 650 Review: बाइक निर्माता कावासाकी तेजी से भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में अपने वाहनों का विस्तार करती जा रही है। हाल ही में इस कम्पनी ने कई बड़े बदलाव के साथ वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाईक का 2024 मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसमें खूबसूरत कलर स्कीम के साथ एक USB चार्जिंग पोर्ट, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, ड्यूल-चैनल ABS जैसी बेहतरीन सुविधाओं को शामिल किया है।

वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक कलर स्कीम

कावासाकी न्यू वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक में शामिल कलर स्कीम की बात करें तो बाइक को ट्रेंडी लुक देने के लिए इसके साइड पैनल और हेडलैंप काउल पर एक सफेद पट्टी को शामिल किया गया है साथ ही इसमें दो नए रंगों में मेटैलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक और मेटैलिक मैट डार्क ग्रे शेड्स को अलग-अलग वेरिएंट के अनुसार जोड़ा गया है। अब 2024 कावासाकी वर्सेस 650 में गहरे काले रंग के साथ नए लाल और हरे रंग के संयोजन को शामिल किया गया है।


वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक फीचर्स (Kawasaki Versys 650 Features)

वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक में शामिल फीचर्स की बात करें तो लेटेस्ट बाइक में 17-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में ड्यूल डिस्क और रियर में सिंगल डिस्क को जोड़ा है। इसके अलावा एक USB चार्जिंग पोर्ट, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, ड्यूल-चैनल ABS, ट्विन LED हेडलैंप के साथ लंबा वाइजर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट, अंडरबेली एग्जॉस्ट सिस्टम, हाई-सेट हैंडलबार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसी सुविधाओं को शामिल किया गया है।



नई वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक इंजन पॉवर (Kawasaki Versys 650 Bike Engine)

कावासाकी की अपकमिंग बाइक नई वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाईक में शामिल इंजन पॉवर की बात करें तो इस बाइक को 649cc, पैरेलल-ट्विन इंजन से लैस किया गया है। जो 66bhp की पावर और 61Nm का पीक टॉर्क देने में पूरी तरह से सक्षम है। सस्पेंशन के लिए कंपनी ने इस मिडिलवेट सेगमेंट बाइक में आगे प्रीलोड और रिबाउंड एडजस्टेबिलिटी के साथ USD फोर्क्स और रियर में प्रीलोड-एडजस्टेबल शोवा मोनोशॉक यूनिट को जोड़ा है।नई वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाईक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच के साथ कनेक्ट किया गया है।


नई वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक कीमत (Kawasaki Versys 650 Bike Price)

नई वर्सेस 650 एडवेंचर टूरर बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत इसके मौजूदा मॉडल के समान ही ₹7.77 लाख रुपये निर्धारित की गई है। यह बाइक ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 और सुजुकी V-स्ट्रॉम 800DE को टक्कर देती है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story