×

Keeway SR-125 Bike Details: कीवे ने उतारी एसआर-125 बाइक, कीमत 1.19 लाख, जानिए बाइक से जुड़ी अन्य डिटेल

(Keeway SR-125 Bike Price in India: कीवे ने ररिवार को भारतीय बाजार में कीवे एसआर-125 बाइक को उतार दिया है। यह कंपनी ने रेट्रो डिजाइन स्ट्रीट बाइक है।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 Oct 2022 3:09 PM GMT (Updated on: 17 Oct 2022 5:46 AM GMT)
Keeway SR-125 Bike
X

Keeway SR-125 Bike। (Social Media)

Keeway SR-125 Bike Price and Features: अगले हफ्ते देश में दिवाली पर्व है। इस पर्व की शुरुआत धनतेरस से शुरू हो जाती और भैया दूज तक चलता है। इस कुल मिलाकर देश चार दिनों तक पर्व हर्षोल्लास रहता है। दिवाली पर्व को देखते हुए दो पहिया निर्माता कंपनी कीवे ने ररिवार को भारतीय बाजार में कीवे एसआर-125 बाइक (Keeway SR-125 Bike) को उतार दिया है। यह कंपनी ने रेट्रो डिजाइन स्ट्रीट बाइक है। कंपनी ने इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.19 लाख रुपये रखी है। अगर आप इस दिवाली कोई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप कीवे इस बाइक को भी देख सकते हैं। आईये जानते हैं कि में कीवे एसआर-125 बाइक से जुड़ी कुछ बातें,जो आपके लिए खरीदते वक्त लाभदायक साबित हो सकती हैं।

जल्द लॉन्च होगी एक और बाइक

इस बाइक से लॉन्च के साथ कंपनी ने एक अन्य बाइक की भी लॉन्च की घोषणा की है। जल्दी कीवे (Keeway) घरेलू बाजार में अपनी Keeway SR250 को उतारने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी इसके नाम की ही घोषणा की है। इस बाइक से जुड़ी अन्य कोई जानकारी नहीं बताया है।

इन फीचर्स से लैस एसआर-125

फिलहाल, आज बाजार में आई कीवे एसआर-125 बाइक के फीचर्स पर नजर डालते हैं। एसआर-125 में कंपनी ने राउंड हेडलैंप, राउंड ब्लिंकर्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, डुअल शॉक रियर अब्जॉर्बर, डुअल पर्पज टायर, ब्लैक फिनिश्ड स्पोक व्हील्स लगाया है,जोकि बाइक को लुक को धांसू बनाता है। इसी के साथ बाइक का फ्लूय टैंक न्यू डिजाइन, डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल पीस सीट सेटअप और क्रोम फिनिश लगा है।

इन बाइकों से होगा मुकाबला

इस बाइक को कंपनी ने वाइट, ब्लैक और रेड कलर में उतारा है। इसमें 125सीसी का इंजन लगा हुआ है, जो 10.05 bhp की पावर और 8.9 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा। इसका मुकाबला भारत में पहले मौजूद कई बाइकों से होगा। इसमें होंडा एसपी 125, TVS रेडर 125, हीरो ग्लैमर और केटीएम ड्यूक 125 समेत कई कंपनी की बाइक शामिल हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story