×

Kia Carnival Facelift Exterior Design: सामने आई किआ कार्निवल फेसलिफ्ट की डिज़ाइन, जाने कैसे होगी

Kia Carnival Facelift Exterior Design: कई जानकारी और लीक के बाद, किआ ने अपनी आने वाली नई कार किआ कार्निवल फेसलिफ्ट की डिज़ाइन

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Oct 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2023 3:15 AM GMT)
Kia Carnival Facelift Exterior Design
X

Kia Carnival Facelift Exterior Design(Photo-social media)

Kia Carnival Facelift Exterior Design: कई जानकारी और लीक के बाद, किआ ने अपनी आने वाली नई कार किआ कार्निवल फेसलिफ्ट की डिज़ाइन आधिकारिक तौर पर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सामने आ चुकी है। परन्तु ये डिज़ाइन पूरी कार की नहीं है, यह किआ का बाहरी डिज़ाइन दिखाया गया है। जो कि काफी जबरदस्त है और अभी कार की सिर्फ यही जानकारी सामने आई है। आपको बता दें कि कुछ दिनों बाद इंटीरियर भी सामने आने वाला है।

देखें इस बार क्या होगा अलग

डिजाइन के मामले में नई किआ कार्निवल फेसलिफ्ट में अब दोनों तरफ एलईडी हेडलैंप क्लस्टर से लेकर बोनट के केंद्र तक एलईडी डीआरएल शामिल हैं। अन्य जगहों पर, इसमें बड़े आकार में टाइगर-नोज़ ग्रिल, नए सिरे से तैयार किए गए फ्रंट और रियर बंपर, नए एलईडी टेललाइट्स और टेलगेट पर एक एलईडी लाइट बार मिलता है। रैपराउंड रियर स्पॉइलर और निचले किनारों के साथ बॉडी क्लैडिंग सहित आगे बढ़ाया गया है।2024 कार्निवल के साथ नए डुअल-टोन व्हील्स का एक सेट भी ऑफर के लिए उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, टेलगेट हैंडल को हटा दिया गया है, और नंबर प्लेट की जगह इस बार बदल दी गई है।

जाने अन्य जानकारी

फेसलिफ्टेड किआ कार्निवल का इंटीरियर जल्द ही सामने आने की उम्मीद है, साथ ही इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन जैसे आयाम और पावरट्रेन विकल्प भी सामने आएंगे। हमें उम्मीद है कि कार्निवल का यह वर्जन 2023 ऑटो एक्सपो के वर्जन से काफी ज्यादा अलग है, अगले साल की शुरुआत में भारत में आएगा। साथ ही इसका इंटीरियर बहुत जबरदस्त है। भारतीय बाजार की बात करें तो, किआ ने 2020 ऑटो एक्सपो में भारत में तीसरी जनरेशन की कार्निवल लॉन्च की, यह मॉडल इस साल की शुरुआत तक बिक्री पर रहा। चौथी जनरेशन के मॉडल के भारत में आने की लंबे समय से उम्मीद की जा रही है और बाजार में यह मॉडल फेसलिफ्ट के रोल-आउट के बाद आने की संभावना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story