×

Kia EV3 Electric Car: 23 मई को नई किआ EV3 वैश्विक स्तर पर होगी पेश, आगामी इलेक्ट्रिक कार की लीक हुईं खूबियां

Kia EV3 Electric Car:वैश्विक लॉन्च के बाद ये कार भारत में भी एंट्री ले सकती है। आइए जानते हैं इस कार से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 18 May 2024 6:57 AM GMT
Kia EV3 Electric Car
X

Kia EV3 Electric Car

Kia EV3 Electric Car: किआ मोटर्स वैश्विक बाजार में उसी महीने 23 मई को अपनी नई EV3 को लॉन्च करने जा रही है। कम्पनी ने अपनी आगामी कार के लॉन्च से पहले ही टीजर जारी कर इस कार की खूबियों से पर्दा उठाया था। हाल ही में इस इलेक्ट्रिक कार किआ EV3 से जुड़ी कई तस्वीरों के साझा होने से इसके फीचर्स का खुलासा हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि वैश्विक लॉन्च के बाद ये कार भारत में भी एंट्री ले सकती है।

आगामी EV3 इंटीरियर फीचर

आगामी EV3 इलेक्ट्रिक कार से जुड़े डिटेल्स की बात करें तो कंपनी ने इसके बैटरी पैक सहित अन्य तकनीकी खूबियों को लेकर खुलासा नहीं किया है। यह सारी जानकारी ग्लोबल मार्केट में इस कार के लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। वहीं इस कार के केबिन से जुड़ी खूबियों की बात करें तो ड्यूल स्क्रीन से लैस केबिन में 10.25-इंच स्क्रीन, ड्यूल-टोन अपहोल्स्ट्री, 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, फ्लोटिंग सेंटर कंसोल, एम्बिएंट लाइटिंग, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट डोर-माउंटेड ट्वीटर, 360-डिग्री कैमरा और ऑरेंज इंसर्ट जैसी कई खूबियां मौजूद होंगी।


आगामी EV3 एक्सटीरियर फीचर

आगामी EV3 इलेक्ट्रिक कार के एक्सटीरियर फीचर की बात करें तो बॉक्सी ड्यूल-टोन अलॉय व्हील के साथ इसमें बॉडी-कलर ORVMs, ब्लैक-आउट पिलर्स, रूफ रेल्स और फ्लश-फिटिंग दरवाजे के हैंडल जैसे स्टाइलिश डिज़ाइन देखने को मिलेंगे।साथ ही इस आगामी इलेक्ट्रिक कार में वॉटरफॉल LED टेललाइट्स, रियर बंपर पर फॉक्स स्किड प्लेट, LED लाइट बार, इंटीग्रेटेड स्पॉइलर और गाड़ी में C-पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल, C-पिलर पर चंकी ब्लैक इंसर्ट, एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसी सुविधाओं को शामिल किया गया है। इस कार के एक्सटीरियर में ब्लैंक्ड-ऑफ फेसिया, L-आकार के LED DRLs, वर्टिकल स्लैट्स के साथ एयर डैम, नंबर प्लेट रिसेस के ऊपर कंट्रास्ट सिल्वर इंसर्ट जैसी आकर्षक डिजाइन देखने को मिलेगी।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story