Kia Seltos 2024: ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगी अब किआ सेल्टोस, मिला नया वेरिएंट, कीमत होगी इतनी

Kia Seltos : मिडसाइज SUV किआ सेल्टोस का डिजाइन और मैकेनिकल पार्ट्स इसके पहले से बिक्री किए जा रहे वेरिएंट्स को साझा करता हुआ हो सकता है।

Jyotsna Singh
Published on: 2 July 2024 11:42 AM GMT
Kia Seltos
X

Kia Seltos

Kia Seltos 2024: चार पहिया वाहनों की रेंज में अब AMT वेरिएंट की डिमांड बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि अब ऑटोमेकर कंपनियां अपने ज्यादातर मॉडलों में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस वेरिएंट को शामिल कर रहीं हैं। इसी कड़ी में कार निर्माता किआ मोटर्स ने भी भारतीय बाजार में अपनी बेहद लोकप्रिय कार किआ सेल्टोस की रेंज में कई बड़े अपडेट्स के साथ AMT गियर बॉक्स से लैस GTX वेरिएंट को शामिल किया है। मिडसाइज SUV किआ सेल्टोस का डिजाइन और मैकेनिकल पार्ट्स इसके पहले से बिक्री किए जा रहे वेरिएंट्स को साझा करता हुआ हो सकता है।इस GTX वेरिएंट के साथसाथ ही, सेल्टोस के एक्स-लाइन वेरिएंट में भी कई बड़े अपडेट्स देखने को मिलेंगे। ये वेरिएंट अब कलर विकल्प के मामले में एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट विकल्प के साथ अब दो नए रंग विकल्पों ऑरोरा ब्लैक पर्ल कलर स्कीम के साथ मार्केट में उपलब्ध होगा।आइए जानते हैं किआ सेल्टोस के GTX वेरिएंट से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से


किआ सेल्टोस GTX वेरिएंट फीचर्स

हाल ही में पेश हुए किआ सेल्टोस के GTX वेरिएंट में कई बड़े अपडेट्स देखने को मिलेंगे। जिनमें खासतौर से सुरक्षा के ADAS, 6 एयरबैग, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर और ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है। वहीं 18-इंच के अलॉय व्हील, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स और ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्टेड कार तकनीक,इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, DRLs के साथ ऑटो LED हेडलैंप, साथ ही डिजिटल क्लस्टर के लिए ट्विन 10.25-इंच स्क्रीन, SUV एंड्रॉयड ऑटो/एपेल कारप्ले सपोर्ट के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई बड़े तकनीकी फीचर्स से ये वेरिएंट लैस है।


किआ सेल्टोस के GTX वेरिएंट कीमत

किआ सेल्टोस के GTX नाम से शामिल हुए इस नए वेरिएंट को भारतीय बाजार में कंपनी ने 19 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री के लिए उतारा है। यह नया वेरिएंट स्कोडा कुशाक, हुंडई क्रेटा, होंडा एलिवेट, फॉक्सवैगन टाइगुन जैसे मॉडल्स से सीधी टक्कर लेता है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story