×

Kia Sonet Facelift Booking: किआ ने लेनी शुरू की सोनेट फेसलिफ्ट की बुकिंग, कीमत होगी इतनी

kia Sonet Facelift Booking: इस मॉडल की मिली तगड़ी पॉपुलैरिटी के चलते अब कम्पनी ने कई बेहतरीन फीचर्स से लैस कर उसके फेसलिफ्ट मॉडल को भी बिक्री के लिए उतारा है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 21 Dec 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 3:30 AM GMT)
Sonet facelift booking
X

Sonet facelift booking   (photo: social media )

Kia Sonet Facelift Booking: वर्तमान समय में किआ मोटर्स की गाड़ियां देश में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने में पूरी तरह से सफल साबित हुई हैं। इस कम्पनी के कई मॉडल सफलतापूर्वक मार्केट में लगातार डिमांड में बने हुए हैं। जिनमें से एक नाम किआ सोनेट का भी आता है। इस मॉडल की मिली तगड़ी पॉपुलैरिटी के चलते अब कम्पनी ने कई बेहतरीन फीचर्स से लैस कर उसके फेसलिफ्ट मॉडल को भी बिक्री के लिए उतारा है। जिसके कांसेप्ट का खुलासा पिछले सप्ताह ही कम्पनी ने कर दिया था।

आइए जानते हैं किआ सोनेट की डिलिवरी से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से.....

फास्ट डिलिवरी के लिए सिर्फ 24घंटे का समय

कंपनी ने किआ सोनेट फेसलिफ्ट की डिलिवरी जल्दी पाने के लिए मात्र 24 घंटे की समय सीमा में बुकिंग का मौका अपने ग्राहकों को दिया है। जिसके तहत ग्राहक जल्दी डिलीवरी पाने के लिए K-कोड के साथ इसकी बुकिंग करा सकते हैं। बुकिंग के लिए केव 20 दिसंबर रात 12 बजे से पहले तक का ही समय मिलेगा। इसी के साथ अगर इस गाड़ी की डिलिवरी की बात करें तो बुकिंग कंफरमेशन के पश्चात अनुसार, इस कार की डिलीवरी जनवरी तक शुरू की जाने की संभावना है।


किआ सॉनेट फेसलिफ्ट फीचर्स

अपकमिंग किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में शामिल खूबियों की बात करें तो सुविधाजनक फीचर्स के तौर पर इस कार में क्लाइमेट कंट्रोल और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए सेंटर आर्मरेस्ट जैसी सुविधाएं मौजूद मिलती है। वहीं सुरक्षा के लिए इसमें ABS, EBD, हिल असिस्ट जैसी सुविधाओं के साथ ADAS जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

वहीं इसके एक्सटेंड फीचर्स की बात करें तो फेसलिफ्ट मॉडल में नए बंपर, नए हेडलैंप, लैंप सिग्नेचर, नई फॉगलैंप हाउसिंग और नए अलॉय व्हील्स के साथ इसमें काफी कुछ बदलाव किए गए हैं। किआ सॉनेट फेसलिफ्ट के इंटीरियर फीचर्स में अपडेट के तौर पर इसके केबिन में नया स्विचगियर, नया डैशबोर्ड लेआउट, सेल्टोस जैसी स्क्रीन, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अपहोल्स्ट्री के लिए नए शेड्स को शामिल किया गया है।


किआ सॉनेट फेसलिफ्ट पावर इंजन

अपकमिंग किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में मौजूद पावर इंजन की बात करें तो इसमें ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक और 6-स्पीड ऑटोमैटिक का विकल्प मिलता है। वहीं इसके मौजूदा मॉडल के समान ही इंजन के तौर पर 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.0-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर, डीजल इंजन विकल्प के तौर पर मौजूद हैं।


किआ सॉनेट फेसलिफ्ट कीमत

किआ सॉनेट फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत की बात करें तो किआ कंपनी ने इस मॉडल की फास्ट डिलिवरी के लिए अपने अनंतपुर स्थित प्लांट में किआ सॉनेट फेसलिफ्ट का उत्पादन लांच डेट से पहले पहले ही शुरू कर दिया है और इसका वेटिंग पीरियड भी इस वजह से 30 दिन से ज्यादा जाने की उम्मीद नहीं की जा रही है। किआ सॉनेट फेसलिफ्ट गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹8 लाख रुपये एक्स-शोरूम के आस-पास हो सकती है।वहीं इसकी कीमत कम्पनी नए साल की शुरुआत में घोषित कर सकती है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story