KTM 390 Adventure Bike: ऑफरोडिंग के शौकीन बाइकर्स के लिए आ गई KTM की नई बाइक

KTM 390 Adventure Bike: इस बाईक की सामने आई तस्वीरों यह मानक 390 एडवेंचर मॉडल की तुलना में आकार में छोटी नजर आई है और एंड्यूरो बिल्ड के साथ काफी पतली और कम क्लैडिंग जैसी डिजाइन लैंग्वेज के साथ इसे देखा गया है।

Jyotsna Singh
Published on: 28 Aug 2024 10:29 AM GMT
KTM 390 Adventure Bike
X

KTM 390 Adventure Bike

KTM 390 Adventure Bike: ऑफरोडिंग के शौकीन बाइकर्स के लिए धाकड़ प्रदर्शन देने में सक्षम KTM की नई बाइक जल्द ही भारतीय दो पहिया बाजार में एंट्री लेने जा रही है। यह ऑफ-रोड रेसिंग शुरुआती दौर में इस बाइक को वैश्विक बाजार में 2024 के अंत तक पेश किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। वहीं भारतीय बाजार ये बाईक 2025 की शुरुआत में एंट्री लेगी।KTM मोटरसाइकिल की आगामी 390 एडवेंचर बाइक के एंडुरो मॉडल को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।इस बाईक की सामने आई तस्वीरों यह मानक 390 एडवेंचर मॉडल की तुलना में आकार में छोटी नजर आई है और एंड्यूरो बिल्ड के साथ काफी पतली और कम क्लैडिंग जैसी डिजाइन लैंग्वेज के साथ इसे देखा गया है।


KTM 390 एडवेंचर एंडुरो मॉडल अपडेटेड फीचर्स

आगामी ऑफ रोडर बाईक KTM 390 एडवेंचर के नए मॉडल एंडुरोमें आगे 21-इंच और पीछे 18-इंच के स्पोक व्हील के साथ ब्लॉक-पैटर्न टायर को शामिल किया गया है। जबकि सस्पेंशन के लिए आगे एडजस्टेबल USD फोर्क और पीछे ऑफसेट मोनोशॉक यूनिट को जोड़ा गया है। इस नई बाइक की फ्रंट प्रोफाइल में नीचे एक लंबे एंडुरो-स्टाइल फेंडर के साथ छोटी LED हेडलाइट इस बाईक के लूम को राइडिंग के दौरान आकर्षक लुक प्रदान करती है।केटीएम की इस नई बाइक में सिंगल-पीस स्लिम बेंच सीट, अलग तरह के बॉडी पैनल के साथ कॉम्पैक्ट और नुकीले रियर सेक्शन और शार्प टैंक एक्सटेंशनक जैसे खास फीचर्स नजर आएंगे।


KTM 390 एडवेंचर एंडुरो मॉडल पावरट्रेन

केटीएम की नई 390 एडवेंचर एंडुरो मॉडल में सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल फीचर के साथ इसके दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक, ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल की सुविधाएं मिलेंगी। वहीं इस बाईक में 399cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन विकल्प मौजूद हो सकता है। यह इंजन KTM ड्यूक 390 में 45.3bhp की पावर और 39Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।


KTM 390 एडवेंचर एंडुरो मॉडल कीमत

भारतीय बाजार में KTM 390 एडवेंचर एंडुरो ट्रिम की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 3.8 लाख रुपये के करीब रहने का अनुमान लगाया जा रहा है। लॉन्च होने के बाद यह बाइक अपने साथ की रॉयल एनफील्ड हिमालयन को टक्कर देगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story