Car Viral Video: वीडियो में दिख रही इस कार का नाम क्या है, दिमाग लगाकर बताइए ?

Car Viral Video: सोशल मीडिया पर आप जानवरों के और इंसानों के अजब गजब वीडियो हर समय वायरल होते रहते हैं। जिसे यूजर्स को देखना काफी पसंद होता है

Anjali Soni
Published on: 8 Aug 2023 10:43 AM GMT

Car Viral Video: सोशल मीडिया पर आप जानवरों के और इंसानों के अजब गजब वीडियो हर समय वायरल होते रहते हैं। जिसे यूजर्स को देखना काफी पसंद होता है साथ ही उनको बहुत सी इनफार्मेशन भी मिलती है। कुछ यूजर्स अलग-अलग टाइप के वीडियो देखते हैं जैसे उन्हें ऑटोमोबाइल के वीडियो देखना काफी पसंद आता है। इन वीडियो में कुछ कार की डिटेल और उनके जबरदस्त फीचर्स को दिखाया जाता है। ऐसा ही एक कमाल की कार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अपने कलर को काले से लाल रंग में बदलती दिखीं कार, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में ये जबरदस्त कार मर्सिडीज है जिसका का कलर बदल रहा है। जैसा कि वीडियो में दिख रहा कार गराज से निकल कर धुप में जा रही है, इस कार का कलर पहले काला होता है इसके बाद फिर इसका रंग चेंज होता है और ये लाल रंग में बदल जाता है। वीडियो में कार काफी ज्यादा कमाल की लग रही है, तो वहीं उसे थोड़ी देर चलाने के बाद फिर से पार्क कर दिया जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही ये कार काफी ज्यादा महंगी है, इसका कलर बदलना मामूली बात नहीं है।

यूजर्स ने दिया कमाल का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस जबरदस्त वीडियो को speedefxusa नामक अकाउंट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा यह मर्सिडीज बेंज एएमजी जीटी 53 पर बिल्कुल फिट बैठता है। यह वीडियो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आया है, इसपर 4,557,034 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही वीडियो पर यूजर्स काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर्स ने लिखा सबसे लक्ज़री और क्लासी कार, तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा ये कलर तो काफी ज्यादा जबरदस्त है। यूजर्स इस वीडियो को काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story