×

Mahindra Bolero Neo Price: बोलेरो गाड़ी ने बढ़ाया दाम, आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह

Mahindra Bolero Neo Price Hike: Bolero Neo की कीमतों में हुए इजाफे के बाद से अब इस गाड़ी की कीमत बढ़ कर 9.63 लाख रुपये तक हो गई है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 10 March 2023 1:45 PM GMT
Mahindra Bolero Neo Price Hike
X

Mahindra Bolero Neo Price Hike (Pic: Social Media)

Mahindra Bolero Neo Price Hike: महिंद्रा ने हाल ही में अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। जो ग्राहक इसे लेने के लिए योजना बना रहे थे उनके लिए ये परेशानी वाली खबर हो सकती है। महिंद्रा ने हाल ही में अपने न्यू सेगमेंट बोलेरों नियों की कीमतों में पूरे 15 हजार रुपये तक का इजाफा कर दिया है।

Bolero Neo की कीमतों में हुए इजाफे के बाद से अब इस गाड़ी की कीमत बढ़ कर 9.63 लाख रुपये तक हो गई है, वहीं इसके टॉप वेरियंट के लिए 12.14 लाख रुपये तक की कीमत अब इसके ग्राहकों को चुकानी पड़ेगी। इसकी कीमतों में 1.25 फीसदी से लेक 1.58 फीसदी के बीच मे वृद्धि हुई है। कीमतों के बढ़ाने के अलावा महिंद्रा ने बोलेरों नियों का एक नया N10 (O) लिमिटेड एडिशन को भी लाइन अप किया है इसी के साथ सबसे राहत देने वाली खबर ये है कि अपने किसी भी मॉडल को अभी तक लिस्ट से बाहर नहीं किया है। कीमतों में वृद्धि की वजह इसके अपडेटेड फीचर्स का शामिल होना भी एक वजह हो सकता है। आइए आपको Bolero Neo के कीमत के बढ़ने के बाद अपडेटेड प्राइज लिस्ट के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Mahindra Bolero Neo Price List

1. N4 वेरिएंट की कीमत

9,62,800 रुपये

2. N8 वेरिएंट की कीमत

10,14,995 रुपये

3.N10 वेरिएंट की कीमत

11,36,000 रुपये

4.N10 (O) Limited Edition की कीमत

11,49,900 रुपये

5.N10 (O) वेरिएंट की कीमत

12,14,000 रुपये तक है।

Mahindra Bolero Neo फीचर्स

Mahindra Bolero Neo के फीचर्स की बात करें तो बोलेरो नियों में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोनेटमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टबल ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, कीलैस एंट्री, रियर पार्किंग सेंसर, रियर सीटों पर आइएसोफिक्स माउंटिंग पॉइंट, थार वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ड्यूल एयरबैग्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।इसके अलावा रेगुलर बोलेरो के ही तर्ज पर इसमें 15 इंच का अलॉय व्हील भी दिया जा सकता है। इसके अलावा एसयूवी का पिछला हिस्से में नए डिजाइन का टेल-लैंप और रियर बंपर देखा जा सकता है. पिछले हिस्से में 'X' शेप में स्पेयर व्हील भी देखने को मिल रहा है।

Mahindra Bolero Neo का इंजन सपोर्ट

Mahindra Bolero Neo के इंजन पावर सपोर्ट की बात करें तो इसका इंजन रियर ब्हील्स को पावर देता है। इस कार के टॉप वेरियंट N10 (O) में लॉकिंग रियर डिफ्रेंशियल भी मिलता है। इस 7 सीटर SUV में 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। जो कि 100PS की पावर और 260 NM का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ में 5 स्पीड मैनुएल ट्रांसमिशन आता है। हालांकि इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प न मिलने की उम्मीद है।

Mahindra Bolero Neo में क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इसकी लंबाई में तकरीबन 400 एमएम का इजाफा किया है। हालांकि इसका व्हीलबेस 2,680 एमएम का ही है, जैसा कि बेलोरो नियो में मिलता है। इसमें चालक सहित कुल 9 लोगों के बैठने की व्यवस्था दी गई है, पिछले हिस्से को बढ़ाकर दो सीटें दी गई हैं।कंपनी इसे दो सीटिंग लेआउट्स 7-सीटर और 9-सीटर के साथ बाजार में उतारेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story