Mahindra Diwali Sale 2024: दिवाली के मौके पर महिंद्रा ने दिया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर

Mahindra Diwali Sale 2024: अगर आप नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए दिवाली के मौके पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 Oct 2024 4:32 AM GMT
Diwali 2024, Mahindra Diwali 2024, Mahindra Offers And Discounts, Automobile, Automobile News
X

Diwali 2024, Mahindra Diwali 2024, Mahindra Offers And Discounts, Automobile, Automobile News

Mahindra Diwali Sale 2024: अगर आप नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए दिवाली के मौके पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। कंपनी सोने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर Diwali के मौके पर भारी छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप इन गाड़ियों को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं महिंद्रा द्वारा मिल रही डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से:

दिवाली के मौके पर महिंद्रा ने दिया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर (Mahindra Big Offers And Discounts):

Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 अपनी कंपनी की पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से एक है। जिस पर कंपनी कुछ आउटलेट्स पर जो XUV300 की बिक्री नहीं हुई है, उनपर 1.8 लाख रुपए तक की छूट दे रही है, जिसकी बस कुछ ही यूनिट बची हैं।

Mahindra XUV400

XUV400 EV पिछले एक साल से 2 लाख रुपए से ज़्यादा की छूट पर मार्केट में उपलब्ध है। इसकी अभी भी कुछ यूनिट बची हुई हैं, जिन पर कंपनी 4.4 लाख रुपए तक की भारी छूट दे रही है।

Mahindra XUV700

Mahindra XUV700 की कीमत में कई बार कटौती हुई है और इसके फ़ीचर में बदलाव भी किए गए हैं। ये गाड़ी 1.8 लाख रुपए तक की छूट के साथ मार्केट में उपलब्ध हैं।


Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो पर कंपनी 1 लाख रुपए की छूट दे है। नए MY2024 इन्वेंट्री पर करीब 35,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। दूसरी ओर, बोलेरो नियो अनबिके MY2023 स्टॉक पर लगभग 1.35 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है।

Mahindra Scorpio Classic Mahindra Scorpio N

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक और महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं। स्कॉर्पियो एन के लॉन्च के बाद काफी अपडेट हुआ है। इस पर 1.2 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है।

Mahindra Thar

Mahindra Thar Roxx की डिलीवरी का इंतज़ार अगर कर रहे हैं, तो बता दें कि, थार 3-डोर पर अब 1.6 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story