×

बाजार में आई Bolero Neo लिमिटेड एडिशन SUV, फीचर्स हैं धांसू, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Bolero Neo Limited Edition: एसयूवी स्टाइलिश सेंटर कंसोल के साथ प्रीमियम सिल्वर एक्सेंट के साथ आती है। इस कार में न्यूनतम ग्राउंड क्लीयरेंस 160mm का मिलता है।

Viren Singh
Published on: 25 Jan 2023 3:23 PM GMT
Bolero Neo Limited Edition
X

Bolero Neo Limited Edition (सोशल मीडिया) 

Bolero Neo Limited Edition: अगर आप Bolero Neo को लेने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप बोलेरो नियो का लिमिटेड संस्करण भी खरीद सकते हैं। Mahindra & Mahindra ने बुधवार को भारतीय बाजार में Bolero Neo लिमिटेड एडिशन SUV को उतार दिया है। महिंद्रा ने अपनी नई Neo लिमिटेड एडिशन SUV की बाजार में एक्स-शोरूम कीमत 11.50 लाख रुपये रखी है। Bolero Neo की लिमिटेड एडिशन टॉप-स्पेक एन10 ट्रिम पर आधारित है। अगर आप Bolero Neo लिमिटेड एडिशन को लेने का मन बना रहे हैं तो इसके फीचर्स पर जरूर नजर डाल लें।

ये हैं एडवांस फीचर्स

Bolero Neo के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में रूफ स्की-रैक, फॉग लाइट्स, इंटीग्रेटेड एलईडी डेलाइट रनिंग लाइट्स (डीआरएल) के साथ हेडलैम्प्स से लैस है। इसके अलावा स्पेयर व्हील को सिल्वर कवर के पेंट किया गया है। इस एसयूवी कार में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है जो कि टच इनेबल्ड है। एसयूवी के अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें रियरव्यू कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल और ब्लूसेंस-कनेक्टेड लगा हुआ है।

कार का पारवट्रेन

Bolero Neo के लिमिटेड एडिशन में महिंद्रा ने 1.5 लीटर mHawk 100 डीजल इंजन लगा हुआ है। यह इंजन कार को 100 बीएचपी पावर और 260 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगा है।

मिलता है 1600 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस

SUV के अगर ग्राउंड क्लीयरेंस पर बात करें तो न्यूनतम ग्राउंड क्लीयरेंस 160mm का मिलता है। व्हीलबेस 2680mm है। कार में 7 लोगों की बैठक की व्यवस्था है। साथ ही, इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस है।

कार में लगी है डुअल-टोन फॉक्स लेदर सीट्स

एसयूवी स्टाइलिश सेंटर कंसोल के साथ प्रीमियम सिल्वर एक्सेंट के साथ आती है। इंटीरियर अपडेट के मामले में वेरिएंट में डुअल-टोन फॉक्स लेदर सीट्स, ड्राइवर और को-पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और सिल्वर आर्मरेस्ट के साथ सेंटर कंसोल है।

एडंवास सेफ्टी फीचर्स से लैस SUV

कंपनी ने एसयूवी कार में लोगों की सेफ्टी फीचर्स पर विशेष ध्यान दिया है। इस कार को कंपनी ने डुअल एयरबैग, ऑटोमैटिक डोर लॉक, सीट बेल्ट रिमाइंडर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एबीएस और डिजिटल इम्मोबिलाइजर जैसे एडवांस फीचर्स से लैश किया हुआ है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story