×

Mahindra Thar Earth Edition: महिंद्रा मोटर्स ने लॉन्च की नई थार, कीमत होगी इतनी

Mahindra New Thar Earth Edition Price:

Jyotsna Singh
Published on: 1 March 2024 8:32 AM GMT
Mahindra New Thar Earth Edition On Road Price
X

Mahindra New Thar Earth Edition On Road Price 

Mahindra New Thar Earth Edition: महिंद्रा मोटर्स ने अपनी अपकमिंग एसयूवी महिंद्रा थार Earth Edition को लॉन्च कर दिया है। थार अर्थ एडिशन LX Hard Top 4x4, को कुल चार वेरिएंट में पेश किया जाएगा। महिंद्रा का कहना है कि थार अर्थ एडिशन, थार डेजर्ट से प्रेरित है और इस एसयूवी को डेजर्ट फ्यूरी सैटिन मैट पेंट स्कीम के साथ उतारा गया है। इसी के साथ इस एसयूवी को यूनिट में एक यूनिक नंबर वाली डेकोरेटिव VIN प्लेट को भी शामिल किया गया है। आइए जानते हैं न्यूली लांच थार अर्थ एडिशन के बारे में विस्तार से....

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन डिजाइन

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की डिजाइन की बात करें तो महिंद्रा थार अर्थ एडिशन दिखने में बिलकुल सामान्य थार जैसा ही दिखता है। इसमें बी-पिलर्स पर अर्थ एडिशन बैजिंग, मैट ब्लैक बैज और 17 इंच के सिल्वर एलॉय व्हील, रियर फेंडर और डोर पर ड्यून-इंस्पायर्ड डिकल्स के साथ खास डेजर्ट फ्यूरी साटन मैट पेंट जैसी खूबियां शामिल मिलती हैं।

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन का इंटीरियर

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो इस एसयूवी में कस्टमाइज फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट, फ्लोर मैट और एक कंफर्टेबल किट जैसी एक्सेसरीज शामिल मिलती है। महिंद्रा ने यह भी कहा कि सभी यूनिट में एक यूनिक नंबर वाली डेकोरेटिव VIN प्लेट के साथ ही इस SUV में हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन, डोर पर थार ब्रांडिंग और सभी ओर डार्क क्रोम एक्सेंट के साथ ब्लैक और लाइट बेज लेआउट की ड्यूल टोन थीम देखने को मिलती है। महिंद्रा थार के न्यू मॉडल में एसी वेंट, सेंटर कंसोल और स्टीयरिंग व्हील के लिए डेजर्ट फ्यूरी कलर के इंसर्ट को शामिल किया गया हैं।

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन इंजन पावर

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन में शामिल पॉवर इंजन की बात करें तो महिंद्रा थार के इस एडिशन में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प मिलते हैं। डीजल इंजन में 2.2-लीटर, 4 सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन है। ये इंजन 130PS की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है। जबकि इस थार में मौजूद दूसरा पेट्रोल इंजन 2.0-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन 150PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है। महिंद्रा की इस थार में मौजूद दोनों इंजन विकल्प 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन क्षमता से लैस है।

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की कीमत

महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की कीमत की बात करें तो महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस बात की उम्मीद की जा रही है कि,महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 15.40 लाख रुपये से शुरू होकर 17.60 लाख के बीच होने की संभावना जताई जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story