×

Mahindra XUV 3XO Price: 21.2 किमी प्रति लीटर माइलेज क्षमता से लैस महिंद्रा XUV 3XO की डिलीवरी शुरू, जानिए डिटेल

Mahindra XUV 3XO Price: इस एसयूवी कार की 26 मई से डिलीवरी आरंभ हो चुकी है, आइए जानते हैं नई महिंद्रा XUV 3XO से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 28 May 2024 5:24 AM GMT
Mahindra XUV 3XO Price
X

Mahindra XUV 3XO Price

Mahindra XUV 3XO Price: महिंद्रा मोटर्स की हाल ही में लांच हुई XUV 3XO अपनी ताबड़ तोड़ बिक्री से सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस एसयूवी की कम कीमत और अनगिनत खूबियों के चलते इसकी बुकिंग का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आप भी अगर एक शानदार एसयूवी कार को लेने का प्लान बना रहें हैं तो, महिंद्रा XUV 3XO SUV एक बेहतर चुनाव आपके लिए साबित हो सकता है। इस एसयूवी को 21,000 रुपये तय की बुकिंग राशि देकर आप ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बिना देर किए बुक करवा सकते हैं। इस एसयूवी कार की 26 मई से डिलीवरी आरंभ हो चुकी है।

नई महिंद्रा XUV 3XO फीचर्स

महिंद्रा XUV300 के फेसलिफ्ट मॉडल में कंपनी में कई नई तकनीकी खूबियों को शामिल किया है। सुरक्षा फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी को पहले की तुलना में कही ज्यादा सुविधाओं से लैस किया गया है। जिसमें सुरक्षा के लिए मानक के रूप में 6 एयरबैग, EBD के साथ 360-डिग्री कैमरा और ADAS, ABS, ESC, TPMS, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर जैसी कई तकनीकी सुविधाएं उपलब्ध मिलती हैं।इस एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन को भी कई बड़े अपडेट्स मिले हैं। कंपनी में इसे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ बिक्री के लिए पेश किया है।नए डिजाइन के साथ महिंद्रा XUV 3XO के केबिन में OTA अपडेट के माध्यम से अमेजन एलेक्सा, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले जैसी कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ आदि सभी सुविधाएं मिलती हैं।


महिंद्रा XUV 3XO पॉवर इंजन

महिंद्रा की ये धाकड़ एसयूवी XUV 3XO में शामिल पॉवर इंजन की बात करें तो ये एसयूवी 17.96 किमी प्रति लीटर से 21.2 किमी प्रति लीटर के बीच माइलेज देने की क्षमता से लैस है।इसमें पहले की तरह ही 111hp क्षमता से लैस 1.2-लीटर MPFi टर्बो-पेट्रोल इंजन और दूसरा 117hp क्षमता के साथ 1.5-लीटर डीजल इंजन वहीं 130hp क्षमता के साथ 1.2-लीटर T-GDI टर्बो पेट्रोल इंजन विकल्प को शामिल किया गया है। जबकि ट्रांसमिशन के लिए इस एसयूवी को 6-स्पीड मैनुअल और आइसिन-सोर्स्ड 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।


महिंद्रा XUV 3XO कीमत

महिंद्रा XUV 3XO SUV की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹7.49 लाख रुपये से शुरू हाेकर ₹15.49 लाख रुपये तक जाती है। भारतीय ऑटो मार्केट में गाड़ी टाटा नेक्सन, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू और मारुति ब्रेजा को टक्कर देती है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story