×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mahindra XUV 3XO: 50,000 के पार पहुंचा महिंद्रा XUV 3XO का बुकिंग, 26 मई से शुरू होगी इसकी डिलीवरी

Mahindra XUV 3XO: कंपनी अपनी इस मॉडल की डिलीवरी 26 मई से शुरू करने जा रही है

Jyotsna Singh
Published on: 24 May 2024 7:06 AM GMT
Mahindra XUV 3XO ( Social Media Photo)
X

Mahindra XUV 3XO ( Social Media Photo)

Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा मोटर्स की कुछ समय पूर्व ही लांच हुई XUV 3XO मार्केट में जमकर सफलता हासिल कर रही है। इस गाड़ी के लांच के मात्र एक हफ्ते के भीतर ही लगभग 50,000 से ऊपर बुकिंग अब तक मिल चुकीं है। कंपनी अपनी इस मॉडल की डिलीवरी 26 मई से शुरू करने जा रही है। मिली जानकारियों के आधार पर कंपनीXUV 3XO एसयूवी कार के वेरिएंट्स के लिए अलग-अलग डेट पर डिलीवरी करेगी। जैसे कि 26 मई को डिलीवरी की शुरुआत के साथ इस मॉडल के कुल 4 वेरिएंट- AX5, AX5 L, MX3 और MX3 प्रो की डिलीवरी ग्राहकों को दी जाएगी। ये सारे वेरिएंट मौजूदा समय में अपने डीलरशिप पर डिलीवरी के लिए पहले से ही उपलब्ध हो चुके हैं।वहीं अगले महीने जून के अंत तक इसके एंट्री-लेवल MX1, MX2 और MX2 प्रो की डिलीवरी ग्राहकों को दी जाएगी। जबकि जुलाई महीने में इस कार के AX7 और AX7 L वेरिएंट को डिलीवर किया जा सकता है।

महिंद्रा XUV 3XO फीचर्स

महिंद्रा की हाल ही में लांच हुई महिंद्रा XUV 3XO की डिजाइन और खूबियों की बात करें तो इसमें नए ड्यूल-टोन 17-इंच के अलॉय व्हील, कनेक्टेड LED टेल लाइट्स, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल-जोन ऑटो AC, ड्यूल 10.25-इंच डिस्प्ले और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे कई प्रीमियम फीचर्स को शामिल किया गया है। वहीं आकर्षक लूक के साथ शार्प LED हेडलाइट्स और C-आकार के LED DRLs, ग्रिल में पियानो-ब्लैक एप्लिक और आक्रामक बंपर जैसे फीचर्स इस एसयूवी कार को खासा आक्रामक स्टाइलिंग प्रदान करते हैं।


महिंद्रा XUV 3XO पॉवर ट्रेन

XUV 3XO में शामिल पॉवर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो ट्रिपल इंजन सुविधा से लैस इस गाड़ी में 111hp क्षमता से लैस 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन वहीं 117hp क्षमता से लैस 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ 130hp क्षमता से लैस 1.2-लीटर T-GDI टर्बो पेट्रोल इंजन विकल्प की सुविधा इसमें शामिल है।वहीं ट्रांसमिशन के लिए इस कार में 6-स्पीड मैनुअल और आइसिन-सोर्स्ड 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है। ये कार 17.96 किमी प्रति लीटर से 21.2 किमी प्रति लीटर के बीच माइलेज देने की क्षमता से लैस है।


महिंद्रा XUV 3XO कीमत:

महिंद्रा की भारत में लांच हुई XUV 3XO की कीमत की बात करें तो इसे बेहद रियायती कीमत पर ₹7.49 लाख रुपये शुरुवाती कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 15.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। ये कार अपने सेगमेंट की मारुति ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन, किआ सोनेट जैसी कारों से प्रतिस्पर्धा करती है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story