×

Mahindra XUV300 Facelift: दमदार फीचर्स से लैस होगी ये कार, जानें कितनी होगी कीमत

Mahindra XUV300 2024 Expected Price: भारतीय बाजार में मारुति ब्रेजा, फ्रॉन्‍क्‍स, टाटा नेक्‍सन, हुंडई वेन्‍यू, किआ सोनेट जैसी एसयूवी के साथ इसका टक्कर होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 March 2024 5:05 AM GMT
Mahindra XUV300 Facelift: दमदार फीचर्स से लैस होगी ये कार, जानें कितनी होगी कीमत
X

Mahindra Xuv300 Facelift: महिंद्रा अपने अपकमिंग गाड़ी को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग मॉडल Mahindra Xuv300 Facelift version को लॉन्च करने की तैयारी में है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी Mahindra XUV300 के फेसलिफ्ट वेरिएंट में कुछ बदलाव करने के साथ ही भारतीय बाजार में उतारेगी। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं Mahindra के XUV300 Facelift Version के फीचर्स और कीमत:

Mahindra XUV300 Facelift Version के फीचर्स

Mahindra XUV300 Facelift Version के फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा के इस अपकमिंग एसयूवी को मिड लाइफ अपडेट दिया जाएगा। इसके अलावा नए डिजाइन के बंपर, लाइट्स और अलॉय व्‍हील्‍स के अलावा इंटीरियर में नया डैशबोर्ड, बेहतर इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ज्‍यादा फीचर्स के साथ इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ ही इसे मार्केट में उतारा जाएगा। लेकिन एसयूवी के इंजन और ट्रांसमिशन में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा।


इसके अलावा इसे एक सब फोर मीटर कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में ऑफर होगा। बता दें महेंद्र के इस एसयूवी का भारतीय बाजार में मारुति ब्रेजा, फ्रॉन्‍क्‍स, टाटा नेक्‍सन, हुंडई वेन्‍यू, किआ सोनेट जैसी एसयूवी के साथ टक्कर देखने को मिलेगा। बता दें कई बार महिंद्रा के इस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।

Mahindra XUV300 Facelift Version की कीमत

Mahindra XUV300 Facelift Version की कीमत की बात करें तो मौजूदा एसयूवी की एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 7.99 लाख रुपये से होती है। साथ ही टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 14.75 लाख रुपये है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि महिंद्रा के इस फेसलिफ्ट वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत मौजूदा वेरिएंट के मुकाबले 50 से 70 हजार रुपये ज्‍यादा होगी। हालांकि, कंपनी की ओर से इस एसयूवी के मौजूदा वेरिएंट के लिए बुकिंग पर देशभर में रोक लगाई गई है लेकिन डीलरशिप पर मौजूद यूनिट्स की बिक्री की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, महिंद्रा अगले वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में इसकी कीमतों की घोषणा करेगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story