×

Mahindra XUV300 Facelift: नए डिजाइन और फीचर्स के साथ लॉन्च होने को तैयार ये गाड़ी

Mahindra XUV300 Facelift Review: साल 2019 से ही भारत में Mahindra XUV300 गाड़ी की बिक्री काफी ज्यादा हो रही है और अब कंपनी ने इसको Fecelift अवतार में उतारने का प्लान कर रही।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 4 March 2024 2:38 PM GMT
Mahindra XUV300 Facelift Price
X

Mahindra XUV300 Facelift Price

Mahindra XUV300 Facelift Review: अगर आप XUV खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए अच्छी खबर है। जल्द ही XUV300 Facelift लॉन्च होने जा रही है। ये गाड़ी काफी दमदार फीचर्स और डिजाइन के साथ मार्केट में उतरेगी। दरअसल साल 2019 से ही भारत में Mahindra XUV300 गाड़ी की बिक्री काफी ज्यादा हो रही है और अब कंपनी ने इसको Fecelift अवतार में उतारने का प्लान कर रही। तो आइए जानते हैं XUV300 Facelift के फीचर्स क्या होंगे:

XUV300 Facelift के फीचर्स

XUV300 Facelift के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी के नए वर्जन में डिजाइन में काफी बदलाव नजर आने वाला है। इस बात की पुष्टि कई बार स्पाई शॉट्स देखने के बाद हो चुकी है। इसमें Fang शेप में Led DRLs देखने के लिए मिलेंगे, साथ ही इसमें आपको कनेक्टेड टेल लाइट्स भी मिलेगी। इसके अलावा इसमें आपको बिलकुल नए डिजाइन में Alloy Wheels और बढ़िया बंपर भी मिलने वाला है। इतना ही नहीं इसमें सेफ्टी के लिए बेस वेरिएंट से ही 6 एयरबैग दिए जाएंगे। इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी बदलाव होने वाले हैं।


XUV300 Facelift में ABS के साथ EBD और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर मिलेंगे। इसके इंजन और ट्रांसमिशन में कुछ बड़ा बदलाव नहीं होगा। हालांकि, इस गाड़ी के इंटीरियर के अंदर टेक्नोलॉजी में अपग्रेड देखने के लिए मिलेगा। बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्ज, 360 डिग्री कैमरा फीचर भी दिए जाएंगे। इसमें एक नए डिजाइन में AC वेंट्स मिलेंगे, और नया क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रियर में भी AC वेंट्स मिलेंगे। इसमें 2 नए डिस्पले एक इंफोटेनमेंट और दूसरा इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए मिल जाएगा। इस गाड़ी में आपको 2 नए डिस्पले 10.25 इंच के देखने को मिलेंगे। साथ ही पैनारोमिक सनरूफ, वैंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ड्यूल जोन AC, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप का भी फीचर मिलेगा। इसमें 360° कैमरा, ADAS का फीचर, 6 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का भी फीचर मिल जाएगा। बता दें XUV300 Facelift की कीमत भारत में 9 लाख से शुरू होने की उम्मीद है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story