×

Maruti Suzuki Cars Discount: 76,000 रुपये तक की छूट के साथ मारुति सुजुकी एरिना को लेने का शानदार मौका

Maruti Suzuki Cars Discount: आइए जानते हैं मारूति सुजुकी की एरिना कारों पर मार्च महीने में ऑफर की गई डिस्काउंट स्कीम से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 11 March 2024 9:50 AM GMT
Maruti Suzuki Cars Discount
X

Maruti Suzuki Cars Discount

Maruti Suzuki Cars Discount: भारतीय ऑटोमार्केट में मारुति सुजुकी की गाड़ियों की डिमांड कभी थमने का नाम ही नहीं लेती है। इसी दिशा में कम्पनी ने चालू वित्तवर्ष के अंतिम महीने में अपनी बेहद लोकप्रिय एरिना कारों पर डिस्काउंट स्कीम की पेशकश की है। इस समय यदि आप भी अपने लिए एक शानदार फोर व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो, ये अवसर आपके लिए खासा फायदेमंद साबित हो सकता है।

मारुति स्विफ्ट पर मिलेगी इतनी छूट

मारूति सुजुकी की बेहद लोकप्रिय मानी जाने वाली स्पोर्टी हैचबैक स्विफ्ट कार को डिस्काउंट ऑफर के तहत लेने का सुनहरा मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत ये कम्पनी मारुति सुजुकी स्विफ्ट के पेट्रोल-मैनुअल वेरिएंट पर कुल ₹42,000 रुपये का डिस्काउंट वहीं इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट पर कुल ₹47,000 रुपये तक की छूट का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा मारुति सुजुकी स्विफ्ट के CNG वेरिएंट को 22,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदने का विकल्प भी मौजूद है।

कॉम्पैक्ट सेडान डिजायर और ईको पर मिल रही इतनी छूट

डिस्काउंट ऑफर के तहत कॉम्पैक्ट सेडान डिजायर और ईको पर कम्पनी शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। जिसके तहत मारुति ईको पेट्रोल वेरिएंट पर 34,000 रुपये तक की छूट का लाभ ग्राहकों को मिल रहा है, वहीं इसके CNG वेरिएंट पर कंपनी कुल ₹24,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा मारूति सुजुकी सेडान कार पर मार्च महीने में मिल रही छूट की बात करें तो कॉम्पैक्ट सेडान डिजायर के पेट्रोल-मैनुअल वेरिएंट पर कम्पनी कुल ₹32,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट पर ₹37,000 रुपये की छूट कम्पनी दे रही है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 पर मिल रही इतनी छूट

मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली कार ऑल्टो कार पर डिस्काउंट ऑफर के तहत मिल रही छूट की बात करें तो उसके पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट 62,000 रुपये की छूट कम्पनी दे रही है। वहीं इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट पर ₹67,000 रुपये का डिस्काउंट और इसके CNG वेरिएंट पर कुल ₹47,000 रुपये का फायदा मिलेगा।मारूति सुजुकी टूर H1और मारुति वैगनआर पर मिलेगी इतनी छूट मारुति सुजुकी टूर एच1 को बेहतरीन माइलेज प्रदान करने की खूबी के साथ डिज़ाइन किया गया है। ये कार कमर्शियल और रोजमर्रा के उपयोग दोनों के लिए एक किफायती विकल्प के तौर पर ग्राहकों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है। इस महीने कम्पनी मारूति सुजुकी द्वारा अपने टूर H1 पेट्रोल वेरिएंट पर कुल ₹76,000 रुपये और CNG वेरिएंट पर 55,000 रुपये की छूट का ऑफर ग्राहकों के लिए पेश किया है। वहीं मारुति वैगनआर के मैनुअल वेरिएंट की बात करें तो इस मॉडल पर कंपनी कुल ₹ 61,000 रुपये, ऑटोमैटिक पर 66,000 रुपये और CNG वेरिएंट पर 56,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

मारुति सुजुकी S-प्रेसो और सेलेरियो पर मिल रही इतनी छूट

एरीना रेंज में मारुति सुजुकी की पॉपुलर कारों में S-प्रेसो और सेलेरियो कार का भी नाम प्रमुखता से लिया जाता है। डिस्काउंट ऑफर लिस्ट में शामिलसेलेरियो के मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर कंपनी कुल ₹56,000 रुपये और 61,000 रुपये की छूट का लाभ ग्राहकों को दे रही है। वहीं से CNG वर्जन पर 46,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर का लाभ इसके ग्राहकों को दिया जा रहा है। वहीं मारुति सुजुकी S-प्रेसो मैनुअल वेरिएंट की बात करें तो इसपर 61,000 रुपये की छूट कम्पनी ऑफर कर रही है। इस मॉडल के ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 66,000 रुपये की छूट और CNG वेरिएंट पर 46,000 रुपये की बचत का अवसर कम्पनी दे रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story