×

Maruti Suzuki Discount: मारुति सुजुकी एरिना कारों पर दे रही डिस्काउंट ऑफर, दिसंबर माह तक सीमित समय में CNG मॉडल्स पर भी मिल रही छूट

Maruti Suzuki Discount: साल के अंत में कम्पनी ने एरिना कारों की बिक्री को प्रमोट करने के लिए दिसंबर माह में ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 8 Dec 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2023 1:45 AM GMT)
Maruti Suzuki Discount offers
X

Maruti Suzuki Discount offers  (photo: social media )

Maruti Suzuki Discount: भारतीय ऑटोमार्केट की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने शानदार वाहनों के चलते ग्राहकों पर तगड़ी पकड़ रखती है। इस कम्पनी के कई शानदार मॉडल मौजूदा वक्त में कम्पनी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहें हैं। साल के अंत में कम्पनी ने एरिना कारों की बिक्री को प्रमोट करने के लिए दिसंबर माह में ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है।इसके अलावा, कुछ डीलर चुनिंदा मारुति CNG मॉडल्स के ग्राहकों को 20,000 रुपये का CNG फ्यूल कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर का भी लाभ दे रहें हैं।

इस योजना का लाभ लेने के लिए 31 दिसंबर तक इसकी समय सीमा को बढ़ा दिया गया है।

आइए जानते हैं इस विषय पर विस्तार से.....

सुजुकी ऑल्टो K10 पर मिल रही इतनी छूट

मारूति सुजुकी द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के तहत इस महीने मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 पर पेश की जा रही छूट की बात करें तो कम्पनी अपने इस मॉडल पर 52,000 से 63,000 रुपये तक की बचत का लाभ दे रही है। कंपनी दिसंबर महीने में स्विफ्ट CNG जैसे मॉडल्स की बिक्री बढ़ाने के लिए पेश की जा रही छूट में करीब 25,000 रुपये का इज़ाफ़ा करने के लिए डीलर्स को कहा गया है। इस ऑफर में गाड़ी का CNG मॉडल भी शामिल है।


मारुति सुजुकी S-प्रेसो हाई-राइडिंग हैचबैक पर मिल रही इतनी छूट

मारूति सुजुकी कंपनी अपने डिस्काउंट ऑफर के तहत बेहद लोकप्रिय मॉडल मारुति सुजुकी S-प्रेसो हाई-राइडिंग हैचबैक पर दिसंबर में करीब 56,000 रुपये की छूट के साथ ग्राहकों को इस कार को खरीदने का मौका दे रही है। साथ ही मारुति ईको मॉडल पर कम्पनी करीब 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा, मारुति सुजुकी सेलेरियो के कुछ वेरिएंट पर लगभग 70,000 रुपये की छूट दी जा रही है। भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली कंपनी की लोकप्रिय मारुति वैगनआर पर अलग अलग वेरिएंट के अनुरूप 63,000 रुपये तक का इयर एंड डिस्काउंट दिया जा रहा है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story