×

Maruti Suzuki Discount: मारुति सुजुकी एरिना और सेलेरियो पर शानदार छूट, इन गाड़ियों पर भी अच्छी छूट, जानिए डिटेल

Maruti Suzuki Discount: अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ बजट फ्रेंडली कार को खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका इंतजार कर रहा है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 9 Nov 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 1:45 AM GMT)
Maruti Suzuki Discount
X

Maruti Suzuki Discount   (photo: social media )

Maruti Suzuki Discount: फेस्टीविटी के अवसर पर ऑटोमेकर कम्पनी मारूति ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई शानदार ऑफर लेकर आई है। ऑफर के तहत मारुति सुजुकी एरिना डीलरशिप के मॉडल्स पर शानदार छूट का ऐलान कर रही है। मारुति सुजुकी ब्रेजा और अर्टिगा पर इस महीने अभी तक किसी भी तरह की छूट नहीं है। इस समय अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ बजट फ्रेंडली कार को खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका इंतजार कर रहा है।

आइए जानते हैं मारूति सुजुकी द्वारा पेश किए जा रहे एरिना डीलरशिप के मॉडल्स पर डिस्काउंट से जुड़े डिटेल्स के बारे में.....

एंट्री-लेवल ऑल्टो K10 पर मिल रही इतनी छूट

दीपावली के अवसर पर मारूति कम्पनी द्वारा पेश की जा रही छूट की बात करें तो मारुति सुजुकी S-प्रेसो मॉडल की खरीद पर ₹30,000 रुपये की छूट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ ग्राहकों को दे रही है। वहीं अपने एंट्री-लेवल ऑल्टो K10 के पेट्रोल वेरिएंट की खरीद पर ग्राहक 30,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। वहीं मारूति सुजुकी K10 के CNG वेरिएंट पर 20,000 रूपए की छूट और 15,000 का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाने का अवसर प्रदान कर रही है।


मारुति वैगनआर पर मिल रही इतनी छूट

मारूति सुजुकी कम्पनी अपने सबसे ज्यादा पॉपुलर मॉडल मारूति वैगनआर हैचबैक पर 45,000 रुपये तक की कैश डिस्काउंट पेश कर रही है। इस डिस्काउंट के तहत कम्पनी कुल 25,000 की नकद छूट और 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ दे रही है। इसके अलावा डिजायर के पेट्रोल वेरिएंट पर केवल 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

वहीं मारुति सुजुकी अपने लोकप्रिय मॉडल स्विफ्ट कॉम्पैक्ट हैचबैक पर कुल ,₹ 25,000 की नकद छूट और केवल पेट्रोल वेरिएंट पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के तौर पर बचत कर सकते हैं।


मारुति सेलेरियो पर मिल रही इतनी छूट

फेस्टीविटी के मौके पर रंग जमाने के लिए मारुति सुजुकी कम्पनी द्वारा अपने मॉडल पर पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत कंपनी ब्रेजा, डिजायर और अर्टिगा को छोड़कर सभी पेट्रोल और CNG ट्रिम्स पर 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी पेश कर रही है।

वहीं सेलेरियो के सभी वेरिएंट्स VXi, ZXi और ZXi आदि पर प्लस मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट पर 55,000 रुपये तक कि आप अपने की छूट दे रही है वहीं इसके CNG और AMT वेरिएंट पर 50,000 रुपये की छूट दी जा रही है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story