×

Maruti Suzuki Nexa Discount: मारुति सुजुकी ने नेक्सा रेंज की चुनिंदा गाड़ियों को बंपर छूट के साथ लेने का शानदार मौका, जानिए डिटेल

Maruti Suzuki Nexa Discount: आइए जानते हैं मारुति सुजुकी द्वारा नेक्सा रेंज में शामिल चुनिंदा चार पहिया वाहनों पर मिल रही छूट के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 25 Jun 2024 5:46 AM GMT
Maruti Suzuki Nexa Discount
X

Maruti Suzuki Nexa Discount

Maruti Suzuki Nexa Discount: भारतीय बाजार में वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी द्वारा नेक्सा रेंज में शामिल चुनिंदा चार पहिया वाहनों की बिक्री को प्रमोट करने के लिए जून महीने में मासिक ऑफर की पेशकश की जा रही है। ग्राहकों द्वारा मिल रहे रुझान को देखते हुए कंपनी ने इस डिस्काउंट ऑफर की समय सीमा में पूरे एक सप्ताह का इजाफा कर दिया है। साथ ही डिस्काउंट ऑफर में भी पहले से ज्यादा कीमतों में कटौती को शामिल किया है। डीलर सूत्रों के मुताबिक, छूट बढ़ाने का फैसला अधिक स्टॉक और धीमी बिक्री के कारण लिया गया है।

मारुति XL6 की खरीद पर होगी इतनी बचत

मारुति सुजुकी द्वारा नेक्सा मॉडलों पर पेश की जा रही छूट के तहत जून महीने में मारुति XL6 की खरीद पर ग्राहकों को 15,000 रुपये से ज्यादा का लाभ मिल रहा है। इस कार की भारतीय बाजार में कुल कीमत 11.61 लाख रुपये से लेकर 14.61 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। ये कार किआ कैरेंस और महिंद्रा मराजो जैसी ऑफरोडर गाड़ियों को तगड़ी टक्कर देगी। डिस्काउंट ऑफर में इस मॉडल के पेट्रोल वेरिएंट की खरीद पर 40,000 रुपए का लाभ मिल रहा है, जबकि CNG ट्रिम्स पर 25,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।


मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर मिल रही इतनी छूट

जून महीने में पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत कंपनी ने मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की कीमतों में की जा रही कटौती को बढ़ा कर 66,000 रुपये कर दिया है। साथ ही एंट्री-लेवल सिग्मा और CNG ट्रिम्स पर क्रमशः 34,000 रुपये और 14,000 रुपये की छूट का लाभ कंपनी दे रही है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा हाइब्रिड वेरिएंट पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर में अब वृद्धि कर 1.4 लाख रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के डेल्टा, जेटा और अल्फा वेरिएंट पर कंपनी 64,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।


मारुति फ्रोंक्स की खरीद पर होगी इतनी बचत

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स पर जून के अंतिम सप्ताह में छूट 20,000 रुपये तक बढ़ गई है। कॉम्पैक्ट SUV के टर्बो वेरिएंट के स्टॉक पर सबसे ज्यादा 77,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है।मानक पेट्रोल वेरिएंट पर छूट करीब 5,000 रुपये बढ़कर अब 32,500 रुपये हो गई है, जबकि CNG वेरिएंट पर 12,000 रुपये तक की छूट जारी है।वर्तमान में इस गाड़ी की कीमत 7.29 लाख-12.88 लाख रुपये के बीच है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story