Discount on Maruti Suzuki Cars: भारी छूट के साथ मारुति सुजुकी की मोस्ट डिमांडिंग कारों को लेने शानदार मौका

Discount on Maruti Suzuki Cars: आइए जानते हैं मारुति सुजुकी कंपनी के इस महीने अपने एरिना मॉडल्स पर पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 6 Aug 2024 11:46 AM GMT
Discount on Maruti Suzuki Cars
X

Discount on Maruti Suzuki Cars

Discount on Maruti Suzuki Cars: मानसून की फुहारों का आनंद आप अगर अपनी कार के भीतर बैठकर उठाना चाहते हैं तो एक शानदार मौका आपका इंतजार कर रहा है। मारुति सुजुकी कंपनी ने इस महीने अपने एरिना मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। जिसके तहत आप इस कंपनी की मोस्ट पॉपुलर कारों की खरीद पर हजारों रूपए की छूट का लाभ उठा सकते हैं। जिसमें मारुति स्विफ्ट से लेकर ऑल्टो K10 आदि कारों का नाम शामिल है।मारुति द्वारा पेश किए जा रहे इस ऑफर में मारुति सुजुकी अर्टिगा पर किसी भी तरह का ऑफर नहीं पेश किया गया है। इस मॉडल को छोड़कर बाकी सभी एरिना मॉडल पर बचत का लाभ उठा सकते हैं।आइए जानते हैं मारुति सुजुकी कंपनी के इस महीने अपने एरिना मॉडल्स पर पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

मारुति ब्रेजा पर मिल रही इतनी छूट

इस ऑफर के तहत मारुति ब्रेजा के सभी वेरिएंट 15,000 रुपये पर एक्सचेंज बोनस का लाभ ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। वहीं ब्रेजा के CNG वेरिएंट पर कोई फायदा नहीं मिलेगा। मारुति ईको को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है। इस कार के सभी वेरिएंट पर ऑफर के तहत 28,100 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर का लाभ मिल रहा है।


मारुति सुजुकी स्विफ्ट पर मिल रही इतनी छूट

इस महीने मारुति सुजुकी कंपनी अपने पॉपुलर मॉडल स्विफ्ट के पिछली जनरेशन मॉडल के पेट्रोल वेरिएंट पर 28,100 रुपये और CNG पर 18,100 रुपये का डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है। इसके अलावा हाल ही में लॉन्च हुई नई जनरेशन की मारुति सुजुकी स्विफ्ट के मैनुअल वेरिएंट पर 28,100 रुपये तक और ऑटोमैटिक पर 33,100 रुपये तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं।


मारुति डिजायर पर मिल रही इतनी छूट

अगर आप इस महीने मारुति डिजायर का विकल्प चुनते हैं तो आप अपनी कार की खरीद पर लगने वाले बजट में लंबी बचत का लाभ उठा सकते हैं।अगस्त में आप मारुति डिजायर के ऑटोमैटिक वेरिएंट को 30,000 रुपये और मैनुअल को 25,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं ये कंपनी CNG वेरिएंट पर किसी भी तरह की छूट की पेशकश नहीं कर रही है।


मारुति वैगनआर पर मिल रही इतनी छूट

बेस्ट सेलिंग कार मारुति वैगनआर की खरीद पर आप अगस्त महीने में काफी बड़ी बचत का लाभ उठा सकते हैं। ये कंपनी इस महीने मारुति वैगनआर और सेलेरियो पर एक समान छूट की पेशकश कर रही है। मारुति सेलेरियो CNG वेरिएंट पर 48,100 रुपये की बचत होगी, जबकि वैगनआर CNG पर यह डिस्काउंट 43,100 रुपये तक जाता है।इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 53,100 रुपये और मैनुअल वेरिएंट पर 48,100 रुपये की छूट का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।




Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story