×

मर्सिडीज- AMG GLA 45 S 4मेटिक प्लस फेसलिफ्ट की जानकारियां हुईं लीक, अगले साल भारत में दे सकती है दस्तक

Mercedes-AMG GLA 45 4MATIC Plus Facelift: नई मर्सिडीज-AMG GLA 45 S में नए डिजाइन का फ्रंट एप्रन, बोनट पर AMG लोगो, LED हेडलाइट्स और LED टेललाइट की सुविधा दी गई है।

Jyotsna Singh
Published on: 14 Oct 2023 11:19 AM GMT
Mercedes-AMG GLA 45 4MATIC Plus Facelift
X

Mercedes-AMG GLA 45 4MATIC Plus Facelift (Photo-Social Media)

Mercedes-AMG GLA 45 4MATIC Plus Facelift: सुपर लग्जरी ऑटोमेकर कम्पनी मर्सिडीज अपने बहुत ही शानदार प्रोडक्ट को पेश करने की तैयारी कर रही है। इसी क्रम में मर्सिडीज-AMG ने वैश्विक स्तर पर अपनी GLA 45 S 4मेटिक प्लस कॉम्पैक्ट परफॉर्मेंस SUV के नये मॉडल को वैश्विक पटल पर पेश किया है। कम्पनी अभी अपने इस लेटेस्ट मॉडल को सिर्फ अन्तरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए पेश करेगी । उम्मीद की जा रही है कि अगले साल कम्पनी भारत के विस्तृत ऑटोमार्केट में भी अपने इस मॉडल को पेश कर सकती है।आइए जानते हैं नई मर्सिडीज GLA 45 S से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

ऐसा है नई GLA 45 S का लुक

नई मर्सिडीज-AMG GLA 45 S में नए डिजाइन का फ्रंट एप्रन, बोनट पर AMG लोगो, LED हेडलाइट्स और LED टेललाइट की सुविधा दी गई है। इसमें मल्टीबीम LED मुख्य हेडलाइट्स में अपग्रेड करने का विकल्प भी दिया है। कार के साइड में बॉडी-कलर व्हील आर्च मिलते हैं, जो पिछले ब्लैक डिजाइन से अलग हैं। लेटेस्ट कार के केबिन में AMG परफॉर्मेंस स्टीयरिंग व्हील, नया MBUX इंफोटेनमेंट सिस्टम, अतिरिक्त USB-C पोर्ट, स्पोर्ट्स सीट्स के साथ AMG परफॉर्मेंस सीट्स का विकल्प मिलेगा।


नई मर्सिडीज GLA 45 S इंजन

नई मर्सिडीज GLA 45 S कार में इंजन पावर की बात करें तो यह कॉम्पैक्ट SUV लगभग 4.3 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और 270 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम है। इस मॉडल में AMG 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बो इंजन उपलब्ध मिलता है, जिसमें AMG स्पीडशिफ्ट DCT 8-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन 415bhp की पावर जनरेट करता है।

इस फेसलिफ्ट मॉडल में मानक के रूप में रेस मोड दिया गया है और यह ऑल-व्हील-ड्राइव AMG परफॉर्मेंस 4मेटिक के साथ AMG टॉर्क कंट्रोल सिस्टम से लैस है। लग्जरी कार में 3 नए अलॉय व्हील विकल्प दिए गये हैं, जिसमें बाइकलर मैट ब्लैक में 19-इंच 10-स्पोक व्हील के साथ हाई-ग्लॉस बर्निश्ड सतह, 20-इंच 5-ट्विन-स्पोक व्हील के साथ 21-इंच के मल्टी-स्पोक या क्रॉस-स्पोक व्हील शामिल हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story