Mercedes-Benz E-Class: तगड़े फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगी ये गाड़ी

Mercedes-Benz E-Class Price: मर्सिडीज बेंज अपनी ई-क्लास लॉन्ग व्हीलबेस (LWB) को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गाड़ी के फीचर्स काफी तगड़े होंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Sep 2024 4:45 AM GMT
Mercedes-Benz E-Class
X

Mercedes-Benz E-Class 

Mercedes-Benz E-Class Price: मर्सिडीज बेंज अपनी ई-क्लास लॉन्ग व्हीलबेस (LWB) को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गाड़ी के फीचर्स काफी तगड़े होंगे। ये गाड़ी अभी तक की बाकी E-Class से काफी अलग होने वाली है और नए फीचर्स के साथ आने वाली है। भारत में इस गाड़ी का मुकाबला BMW 5 सीरीज LWB, ऑडी A6 और जगुआर XF से होने वाली है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Mercedes-Benz E-Class के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Mercedes-Benz E-Class के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Mercedes-Benz E-Class Features, Launch Date And Price):

Mercedes-Benz E-Class के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Mercedes-Benz E-Class Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये गाड़ी कई बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। ये नई E-क्लास अपने पुराने मॉडल से देखने में काफी अलग होने साली है। इसके बोनट पर पावर डोम का फीचर मिलने वाला है। इस गाड़ी में फ्लश टाइप डोर हैंडल, 18-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। इस गाड़ी के पीछे की ओर एलईडी टेल लैंप के साथ ट्राई-एरो पैटर्न मिलता है।


इस कार में नए हेडलाइट्स और साइड में S-Class जैसी फ्लश डोर हैंडल्स और 3D टेल-लाइट्स दिए गए हैं। इसके केबिन में कई स्क्रीन भी मिलते हैं, जिसमें 12.3 इंच का पैसेंजर टचस्क्रीन और 14.4 इंच का मेन टचस्क्रीन शामिल किया जा सकता है। इस गाड़ी को सिल्वर, ग्रे, ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इस गाड़ी में एक सेल्फी कैमरा, विभिन्न ऑन-बोर्ड ऐप्सइलेक्ट्रिक थाई सपोर्ट के साथ सनब्लाइंड्स और वायरलेस चार्जर जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा ये गाड़ी हाइपरस्क्रीन, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 17-स्पीकर बर्मेस्टर साउंड सिस्टम के साथ आने वाली है।

Mercedes-Benz E-Class के लॉन्च डेट की बात करें तो ये गाड़ी अक्टूबर 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च होगी। यानी कंपनी इसे दिवाली पर पेश कर सकती है। Mercedes-Benz E-Class की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 82-83 लाख रुपए हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story