×

MG Limited Edition Cars: MG ने लॉन्च किया '100 ईयर स्पेशल एडिशन', जिसके तहत 4 गाड़ियां होंगी लॉन्च

MG Limited Edition Cars: आइए जानते हैं एमजी मोटर्स द्वारा पेश किए जा रहे 100 ईयर स्पेशल एडिशन' से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 12 May 2024 6:09 AM GMT
MG Limited Edition Cars
X

MG Limited Edition Cars 

MG Limited Edition Cars: ऑटोमेकर कंपनी MG मोटर्स ने कंपनी की स्थापना के 100 वर्ष पूरे होने पर जश्न मनाते हुए '100 ईयर स्पेशल एडिशन' को पेश करने की तैयारी कर रही है। इस एडीशन में लिस्टेड कुल चार गाड़ियों को लिमिटेड एडिशन के तहत पेश किया जाएगा। जिसमें कॉमेट EV, MG एस्टर, हेक्टर और ZS EV आदि कारें शामिल हैं। एमजी मोटर्स इन चार मॉडलों को कई अपडेट्स के साथ इन्हें रिलॉन्च करने जा रही है। वहीं इन बदलावों के साथ इनकी कीमतों में भी थोड़ा बहुत बदलाव आने की उम्मीद की जा रही है।

100 ईयर स्पेशल एडिशन' अपडेटेड फीचर्स

100 ईयर स्पेशल एडिशन के तहत पेश किए जाने वाले कुल चार मॉडलों को मिलने वाले अपडेट की बात करें तो कॉमेट EV, MG एस्टर, हेक्टर और ZS EV आदि गाड़ियों में कंपनी नेथोड़े बहुत काॅस्मेटिक बदलाव के साथ अपडेट किया है। फीचर, डिजाइन और पावरट्रेन विकल्प आदि में मानक मॉडल्स के समान ही रखे गए हैं।इसके अलावा स्पेशल एडिशन गाड़ियों को इंफोटेनमेंट यूनिट्स में ग्रीन कलर थीम के साथ पेश किया गया है।


वहीं गाड़ियों के स्पेशल एडिशन के बाहरी हिस्से में स्टारी ब्लैक फिनिश रूफ और डार्क फिनिश एलिमेंट्स के साथ क्लासिक 'ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन' से इंस्पायर्ड ग्रीन कलर थीम दिया गया है। जिसे कंपनी ने एवरग्रीन नाम दिया है। जबकि इसके टेलगेट पर '100 ईयर एडिशन' बैजिंग, केबिन में ग्रीन कलर से हाइलाइट ऑल-ब्लैक थीम और सामने के हेडरेस्ट पर एडिशन बैजिंग की आकर्षक कढ़ाई की डिजाइन भी शामिल की गईं है।


100 ईयर स्पेशल एडिशन कीमत

100 ईयर स्पेशल एडिशन पॉवर की बात करें तो इसमें ZS EV 461 किलोमीटर की रेंज देती है, जिसकी शुरुआती कीमत 24.18 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। एस्टर स्पेशल एडिशन 1.5-लीटर पेट्रोल और टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जिसकी शुरुआती कीमत 14.81 लाख रुपये है।MG हेक्टर में 1.5-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया है।इसके स्पेशल एडिशन की कीमत 21.2 लाख रुपये है। 230 किलोमीटर की रेंज देती है और स्पेशल एडिशन को 9.4 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।




Shalini singh

Shalini singh

Next Story