×

MG Astor Cars Price: महंगी हुई MG एस्टर की कारें, ये होगी अब नई कीमत

MG Astor Cars Price Increase: आइए जानते हैं MG एस्टर एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 9 April 2024 11:29 AM GMT
MG Astor Cars Price ( Social: Media Photo)
X

MG Astor Cars Price( Social: Media Photo)

MG Astor Car Price: वर्तमान समय में आप यदि MG मोटर्स की कोई कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एमजी मोटर्स ने अप्रैल महीने से अपनी कारों की कीमतों में इज़ाफ़ा कर दिया है। इस कंपनी द्वारा नए वित्त वर्ष में MG एस्टर पर पूरे 20,000 रुपये की वृद्धि दर्ज कर दी है। जिसके उपरांतएमजी एस्टर के सेवी प्रो CVT संगरिया वेरिएंट, शार्प प्रो MT आइवरी, शार्प प्रो CVT आइवरी, सेवी प्रो CVT आइवरी वेरिएंट की कीमतों में कंपनी ने ये वृद्धि लागू की है। वहीं MG एस्टर SUV के एंट्री-लेवल और टॉप-एंड वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। आइए जानते हैं MG एस्टर एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

MG एस्टर लेटेस्ट फीचर्स (MG Astor Car Features in Hindi)

भारतीय बाजार में धड़ाधड़ बिक्री की जा रही एसयूवी MG एस्टर के 2024 मॉडल में शामिल खूबियों में 10-इंच की टचस्क्रीन, पैनोरमिक सनरूफ, 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट और क्रूज कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। इनके अलावा वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो डिमिंग IRVM जैसी की नई तकनीकी फीचर्स को इस एसयूवी में शामिल किया गया है।इसके अलावा, अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करता हुआ अपडेटेड वायरलेस ऐपल कारप्ले सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स भी शामिल हैं। इस एसयूवी को जनवरी में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था।


MG एस्टर पॉवर ट्रेन

MG एस्टर में शामिल पॉवर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो इसमें एक 1.5-लीटर, 110ps प्रति 144Nm क्षमता से लैस नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और दूसरा 140ps प्रति 220Nm क्षमता से लैस 1.3-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन के विकल्प को शामिल किया गया है। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और CVT गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है।


MG एस्टर कीमत (MG Astor Car Price in India)

MG एस्टर एसयूवी की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस एसयूवी की शुरुवाती एक्स-शोरूम कीमत ₹9.98 लाख रुपये है। वहीं इसके टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत ₹17.90 लाख रुपये तक हैं।ये एसयूवी अपने सेगमेंट की हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा, होंडा एलिवेट और किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों से प्रतिस्पर्धा करती है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story