MG Gloster: MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन को मिल रही बंपर बुकिंग,कीमत होगी इतनी

MG Gloster: MG मोटर्स ने अपनी ग्लाॅस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म में नए बॉडी कलर विकल्पों के साथ नई केबिन थीम और कॉस्मेटिक बदलाव के साथ मार्केट में बिक्री के लिए उतारा है।

Jyotsna Singh
Published on: 9 Jun 2024 8:42 AM GMT
MG Gloster (Social- Media- Photo)
X

MG Gloster (Social- Media- Photo)

MG Gloster:इसी महीने लांच हुए MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन को मार्केट में जबरदस्त सफलता हासिल हो रही है। कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इस एसयूवी को ग्राहक काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। MG मोटर्स ने अपनी ग्लाॅस्टर SUV के 2 नए एडिशन डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म में नए बॉडी कलर विकल्पों के साथ नई केबिन थीम और कॉस्मेटिक बदलाव के साथ मार्केट में बिक्री के लिए उतारा है।आइए जानते हैं MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में.

MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन अपडेटेड फीचर्स

हाल में लांच हुआ MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन में इनमें मई 2023 में लॉन्च किए गए ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म की तर्ज पर कई बड़े अपडेट्स देखने को मिलते हैं। MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन का डिजाइन, फीचर्स और पावरट्रेन मौजूदा माॅडल के समान ही है। एमजी के डेजर्टस्टॉर्म वेरिएंट के केबिन में ब्लैक थीम के साथ ब्लैक स्टीयरिंग व्हील और डार्क-थीम वाली अपहोल्स्ट्री देखने को मिलती है। जिसमें डार्क-थीम वाले ORVMs और नए हेडलाइट्स और टेललाइट्स, वहीं गहरे गोल्डन शेड के में ऑल-ब्लैक ग्रिल, रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ ब्लैक अलॉय व्हील जैसे फीचर्स देखने को मिलते है। जबकि स्नोस्टॉर्म एडिशन में अलॉय व्हील और रियर स्पॉयलर पर ब्लैक शेड जैसे अपडेट्स के साथ काली सीटों पर सफेद सिलाईड्यूल-टोन व्हाइट-ब्लैक शेड जैसे बदलाव देखने को मिलते हैं। इसमें हेडलैंप और बंपर पर रेड इंसर्ट और ग्रिल को शामिल किया गया है।


MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन पॉवर इंजन

MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन में शामिल पॉवर इंजन की खूबियों की बात करें तो इस एडिशन में 2-लीटर, ट्विन-टर्बो-डीजल इंजन को बरकरार रखा गया है। जो 215ps की पावर और 478.5Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।इसे ट्रांसमिशन के लिए 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम दिया गया है।इसके अलावा इसमें JLB स्पीकर और डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म बैज एक्सेसरीज, सीट मसाजर, थीम वाले कालीन मैट, डैशबोर्ड मैट जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।


MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन कीमत

MG ग्लॉस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म एडिशन की कीमत मानक मॉडल से 2 लाख रुपये से ज्यादा है। कंपनी ने इसे 41.05 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story