MG Gloster Discount Offers: 6.5 लाख रुपये कीमत के साथ MG ग्लॉस्टर कार खरीदने का मिल रहा शानदार मौका

MG Gloster Discount Offers: MG ग्लॉस्टर के 2023 मॉडल पर 4.1 लाख रुपये की छूट ऑफर की थी, जिसे बढ़ाकर अब 6.5 लाख रुपये कर दिया गया है।

Jyotsna Singh
Published on: 5 Aug 2024 1:33 PM GMT
MG Gloster Discount Offers
X

MG Gloster Discount Offers

MG Gloster Discount Offers: भारतीय बाजार में पॉपुलर एसयूवी कार MG मोटर्स की ग्लॉस्टर SUV को खरीदने का शानदार मौका आपका इंतजार कर रहा है। कंपनी ने पिछले महीने जारी की डिस्काउंट ऑफर स्कीम का लाभ उठाने के लिए इस महीने भी इस छूट को कंटिन्यू रखा है। इस डिस्काउंट ऑफर में नकद छूट, लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और रेफरल बोनस जैसे विकल्पों के तौर पर लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है।

MG ग्लॉस्टर के 2024 मॉडल पर जुलाई में मिल रहीं 3.35 लाख रुपये की छूट को अब बढ़ाकर अगस्त में 5.5 लाख रुपये कर दिया गया है। वहीं कंपनी ने पिछले महीने में MG ग्लॉस्टर के 2023 मॉडल पर 4.1 लाख रुपये की छूट ऑफर की थी, जिसे बढ़ाकर अब 6.5 लाख रुपये कर दिया गया है। बता दें, कंपनी ग्लाॅस्टर के फेसलिफ्ट मॉडल पर काम कर रही है, जिसे अपडेटेड फेसिया और फीचर के साथ उतारा जाएगा। इसलिए, पुराने मॉडल का स्टॉक खत्म करने के लिए डिस्काउंट ऑफर स्कीम को जारी किया गया है।

एमजी ग्लॉस्टर फीचर्स

एमजी ग्लॉस्टर में शामिल फीचर्स की बात करें तो इसमें सुरक्षा के लिए कई एयरबैग और ABS की सुविधा के साथ ही ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और ADAS के साथ एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और ADAS के साथ एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध है। जबकि एक्सटीरियर में बंपर, टेललाइट्स और रिपोजिशन रिफ्लेक्टर, इंटीग्रेटेड हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप के साथ रूफ स्पॉइलर और रियर वाइपर, ड्यूल एग्जॉस्ट टिप्स, साइड स्टेप्स, डायमंड-कट अलॉय व्हील और डोर-माउंटेड ORVMs के साथ यह 6 और 7-सीटर विकल्प की भी सुविधा मिलती है।


एमजी ग्लॉस्टर इंजन

एमजी ग्लॉस्टर कार में ट्रांसमिशन के लिए इंजनों को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। साथ ही 2.0-लीटर टर्बो-डीजल और एक 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन का विकल्प भी इसमें मौजूद है।


एमजी ग्लॉस्टर कीमत

भारतीय बाजार में एमजी ग्लॉस्टर की कीमत 38.80 लाख रुपये से शुरू होकर 43.87 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story